भिलाई:खुद को सीएम भूपेश बघेल का भतीजा बताकर सरकारी नौकरी लगाने का दावा किया, महिला से ठगी

फोटो दुर्ग की है। इसी युवक ने खुद को मुख्यमंत्री भतीजा बताकर महिला को ठगा,पुलिस को शक है कि इसने इस तरह की और भी घटनाओं को अंजाम दिया होगा।
  • शनिवार की शाम पुलिस ने दुर्ग से पकड़ा आरोपी युवक को
  • 2 लाख रुपए के बदले नौकरी लगवाने का दिया था झांसा

खुद को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भतीजा बताकर लोगों पर रौब जमाने और ठगी करने वाले एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। पिछले दिनों इस युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली थी। शनिवार की शाम जांच टीम ने युवक को घेरकर पकड़ लिया।

युवक ने अपना नाम गुलशन बघेल बताया। बघेल सरनेम की वजह से कुछ लोग इसे सच में सीएम का रिश्तेदार मानते थे। एक महिला से इस युवक ने सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर 50 हजार रुपए ठगे थे। इस मामले में प्रशांत शुक्ला नाम के व्यक्ति ने शिकायत की थी। प्रशांत की पत्नी अनीता शुक्ला ने व्यायाम टीचर के लिए जुलाई में बीईओ ऑफिस दुर्ग में फॉर्म जमा किया था।

यहां महिला के पति से गुलशन बघेल मिला और खुद का परिचय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भतीजे के तौर पर दिया। बाद में युवक ने 2 लाख रुपए में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। इसकी बातों में आकर प्रशांत ने इसे 50 हजार रुपए दिए। बाद में जब शक होने पर जानकारी जुटाई तो पता चला कि मुख्यमंत्री का ऐसा कोई भतीजा नहीं है।

दुर्ग से पाटन जिले में मुख्यमंत्री क पैतृक घर है, विधानसभा क्षेत्र है। इसी वजह से एक जैसे उपनाम की वजह से युवक लोगों को झांसे में ले रहा था। थाना पुरानी भिलाई की टीम ने इस युवक को पकड़ लिया अब पूछताछ जारी है। पुलिस को शक है कि इसने और भी लोगों को ठगा होगा।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2