वारदात:दुर्ग में छोटे ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी; टीवी देखने से मना करने पर विवाद हुआ था

दुर्ग में शनिवार देर रात मामूली विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई धनराज की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया था। (धनराज की फाइल फोटो)
  • मोहन नगर क्षेत्र में हुई घटना, पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार किया
  • देर रात तक टीवी देखने पर बड़े भाई ने बंद करने के लिए कहा 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में शनिवार देर रात मामूली विवाद में छोटे भाई ने युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया था। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात मोहन नगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मोहन नगर क्षेत्र के सिकोला बस्ती निवासी बसन यादव शनिवार रात घर में टीवी देख रहा था। इस पर बड़े भाई धनराज यादव (28) ने उसे देर तक टीवी देखने से मना किया और बंद करने को कहा। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि बसन ने वहां रखी कुल्हाड़ी से धनराज पर हमला कर दिया।

अस्पताल ले जाते हुए बड़े भाई की मौत
कुल्हाड़ी लगने से धनराज गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर परिजन और आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने धनराज को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस पर परिजनों और अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी बसन को गिरफ्तार कर लिया है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2