कोरबा का मामला:ग्रामीण ने महिला के साथ आत्महत्या की, दोनों पेड़ पर साड़ी से लटके मिले; लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे

तस्वीर कोरबा के बांधापारा गांव की है। युवक ने साथ रह रही महिला की साड़ी से जान देने लिए फंदा पेड़ से बांधा और जान दे दी।
  • जिले के जटगा चौकी का मामला, अब रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही पुलिस
  • महिला और पुरुष दोनों एक से ज्यादा शादियां कर रही थीं, कारणों का खुलासा नहीं

जिले के जटगा चौकी इलाके के एक गांव के पेड़ पर लाशें लटकीं मिलीं। एक पुरुष और महिला ने एक साड़ी के सहारे खुद को फांसी पर लटका लिया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आस-पास के लोग भी घटना के बारे में सुनकर यहां जमा हो गए थे। भीड़ को हटाकर पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और इन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिस गांव में यह घटना हुई उसका नाम बांधापारा है। शवों की जांच के दौरान पुलिस को कुछ अहम जानकारियां मिली।

खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम रामप्रसाद है। गोड़ जाति के इस 30 साल के युवक ने श्यामवती नाम की महिला के साथ उसकी साड़ी से फंदा बनाकर जान दी। जटगा चौकी प्रभारी अफसर खान ने बताया कि एक साल पहले ही रामप्रसाद, महिला को अपने साथ लाकर रह रहा था। महिला के पहले से तीन पति हैं। रामप्रसाद की भी दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी को वह छोड़ चुका था। वर्तमान में रामप्रसाद अपनी दूसरी पत्नी और श्यामवती के साथ रह रहा था। सुबह दोनों कपड़े खरीदने जाने की बात कहकर घर से निकले थे। खुदकुशी का कदम किस वजह से उठाया गया, इसकी जांच पुलिस की टीम कर रही हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2