जांजगीर में तीन साल की बच्ची से रेप:चॉकलेट और घुमाने ले जाने का लालच देकर ज्यादती की, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

फोटो जांजगीर थाने की है। घटना की जानकारी मिलते ही जांजगीर की एसपी पारुल माथुर ने जल्द से जल्द आरोपी काे पकड़ने के निर्देश दिए थे।
  • बच्ची को अस्पताल भेजा गया, इलाज के बाद एक्सपर्ट्स की निगरानी में रखा जाएगा

जिले में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना जांजगीर के खोखरा गांव की है। वारदात के तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया। बच्ची को भी अस्पताल भेजा गया है।

आरोपी बहादुर नट पेशे से मजदूर है।
आरोपी बहादुर नट पेशे से मजदूर है।

घुमाने के बहाने साथ ले गया

बच्ची के माता-पिता भीख मांगकर गुजारा करते हैं। उनके दो जुड़वा बेटियां हैं। दोपहर के वक्त बच्ची की मां-बाप भीख मांगने चले गए। पुलिस के मुताबिक मौके का फायदा उठाकर आरोपी बहादुर नट बच्ची को चॉकलेट और घुमाने ले जाने का लालच देकर अपने साथ ले गया।

पुलिस ने घेर कर पकड़ा
बच्ची को ढूंढने पर वो घर से कुछ दूरी पर रोती हुई मिली। उसने इशारों से परिजनों को घटना के बारे में बताया। पूरे गांव में यह खबर फैली तो आरोपी भाग निकला। पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया गया। टीम भी आरोपी की सर्चिंग में रवाना हुई। करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर आरोपी पुलिस से छुपता पाया गया। उसे घेर कर टीम ने पकड़ लिया।

बच्ची रहेगी एक्सपर्ट की निगरानी में
जांजगीर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि फिलहाल बच्ची को निगरानी में रखा जाएगा। डॉक्टर्स बच्ची की स्थिति में सुधार बता रहे हैं। अब हम उसे सखी सेंटर भेजेंगे। यहां उसे अच्छा खाना और देखभाल मिलेगी। एक्सपर्ट बच्ची और माता-पिता की भी इस हादसे से उबरने में मदद करेंगे। इनकी काउंसिलिंग करवाई जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2