कार्रवाई:भिलाई में किशोरी से साथी छात्रों ने गैंगरेप किया, फिर वीडियो बनाकर एक साल से ब्लैकमेल कर रहे थे

भिलाई में किशोरी से उसी के साथी छात्रों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। पुलिस ने आरोपी दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी नाबालिग है। 
  • मोहननगर क्षेत्र की घटना, नोट्स देने के बहाने निर्माणाधीन मकान में बुलाया था
  • पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया, पकड़े गए आरोपियों में से एक नाबालिग

छत्तीसगढ़ के भिलाई में किशोरी से उसी के साथी छात्रों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। छात्रा की मां को पता चलने के बाद मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद मोहन नगर थाना पुलिस ने आरोपी दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है।

जानकारी के मुताबिक, कादंबरी नगर निवासी 17 साल की छात्रा की सितंबर 2019 में तबीयत खराब हो गई थी। उसने कातुल बोट निवासी अपने साथी छात्र आकाश गोस्वामी (19) से पढ़ने के लिए नोट्स मांगे। छात्रा ने नोट्स देने के लिए घर के पास ही स्थित मंदिर के बाहर उसे बुलाया। इस दौरान आकाश अपने 17 साल के एक अन्य दोस्त को भी लेकर पहुंचा।

आरोपियों ने ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए व गहने मांगे
आरोप है कि आकाश ने नोट्स देने के बहाने छात्रा को पास ही स्थित एक निर्माणाधीन इमारत में बुलाया। वहां पर छात्रा से गैंगरेप किया गया। इस दौरान आरोपी नाबालिग छात्र ने उसका वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने छात्रा से 20 हजार रुपए और सोने-चांदी के गहने व अन्य सामान मांगना शुरू कर दिया।

दो लाख की ज्वैलरी दे दी, फिर मां को चला पता
छात्रा ने 20 हजार रुपए का इंतजाम नहीं होने की बात कही और रुपए देने से इनकार कर दिया, लेकिन वह धीरे-धीरे कर घर से सोने-चांदी के गहने आरोपियों को देने लगी। शुक्रवार को छात्रा की मां को गहने कम लगे तो उसने बेटी को बुलाकर पूछा, इसके बाद सारा मामला सामने आ सका। छात्रा दोनों आरोपियों को डेढ़ से दो लाख रुपए के गहने दे चुकी थी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2