कवर्धा में बवाल:दो गुटों में देर रात जमकर मारपीट, फायरिंग की गई, एक युवक घायल

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में मंगलवार देर रात बीच चौराहे पर दो गुटों में जमकर बवाल हुआ। दोनों गुटों के युवकों ने एक-दूसरे की पिटाई कर दी। इस दौरान विवाद बढ़ता गया और फायरिंग होने लगी। बवाल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।
  • कोतवाली क्षेत्र के सिग्नल चौक पर भिड़े बाइक सवार युवक, घायल युवक एम्स रायपुर रेफर
  • बाइक सवार दो युवकों में विवाद के बाद मारपीट, एसपी बोले- बाइक के दो शोरूम के कर्मचारी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में मंगलवार देर रात बीच चौराहे पर दो गुटों में जमकर बवाल हुआ। दोनों गुटों के युवकों ने एक-दूसरे की पिटाई कर दी। इस दौरान विवाद बढ़ता गया और फायरिंग होने लगी। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बवाल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे रायपुर एम्स रेफर किया गया है।

बवाल में घायल युवक पंकज मिश्रा। इसकी जमकर पिटाई की गई। जिसके बाद गंभीर हालत में रायपुर एम्स रेफर किया गया है।
बवाल में घायल युवक पंकज मिश्रा। इसकी जमकर पिटाई की गई। जिसके बाद गंभीर हालत में रायपुर एम्स रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के सिग्नल चौक पर मंगलवार रात करीब 10.30 बजे दो बाइक सवार युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों ओर से कई युवक मौके पर पहुंच गए और उनके बीच मारपीट होने लगी। इस बीच एक गुट ने बंदूक निकाल ली और फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि किसी के गोली नहीं लगी है।

दोनों पक्षों ने नहीं दर्ज कराई गई एफआईआर
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को वहां से हटाया। उपद्रव में पंकज मिश्रा नाम का एक युवक घायल हुआ है। उसे रायपुर एम्स रेफर किया गया है। फिलहाल किसी पक्ष की ओर से अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं पुलिस भी इस मामले मे बोलने से बच रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष अलग-अलग पार्टियों से जुड़े हुए हैं।

घायल युवक को पहले स्थानीय अस्पताल में लोग लेकर पहुंचे थे। वहां भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर भी उसे देखने अस्पताल पहुंचे।
घायल युवक को पहले स्थानीय अस्पताल में लोग लेकर पहुंचे थे। वहां भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर भी उसे देखने अस्पताल पहुंचे।

एसपी बोले- एफआईआर दर्ज होने के बाद ही कुछ बता पाएंगे
एसपी के. एल ध्रुव भी इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उन्होंने एफआईआर दर्ज होने के बाद ही बयान देने की बात कही। हालांकि उनका कहना है कि फायरिंग हुई है। गाड़ियों के दो शोरूम आमने-सामने हैं। एक शोरूम का कर्मचारी दूसरे में चला गया। इसी को लेकर विवाद हुआ है। ज्यादा जानकारी एफआईआर दर्ज होने के बाद ही हो सकेगी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2