कवर्धा:शराब के नशे में सब इंस्पेक्टर ने पति-पत्नी को पीटा, घर के सामने ट्रैक्टर पार्क करने पर हुआ विवाद

तस्वीर कवर्धा की है। एसआई द्वारा पीटे जाने के बाद महिला और उसका पति सड़क पर पड़े, रहे कुछ देर बाद गांव के लोगों ने मदद की।
  • शराब के नशे में दिखाया वर्दी का रौब, भिलाई में पदस्थ है पुलिसकर्मी
  • पिपरिया थाना पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दर्ज किया केस

शराब के नशे में धुत एक सब इंस्पेक्टर ने पति-पत्नी को पीट दिया। घटना शुक्रवार रात की है। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज की है। मामला पिपरिया थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव का है। यह विवाद घर के सामने ट्रैक्टर खड़े करने को लेकर हुआ था । आरोपी एसआई भिलाई के छावनी थाने में पदस्थ है। आरोपी एसआई दुलेश्वर चंद्रवंशी लखनपुर का रहने वाला है। छुट्टी पर वह अपने गांव आया था।

गांव वालों ने की मदद
आरोपी एसआई ने अपनी कार से राजेश चंद्रवंशी के घर के सामने खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मार दी थी। उसने राजेश चंद्रवंशी को घर से बाहर निकाला और ट्रैक्टर की पार्किंग की बात पर झगड़ा शुरु कर दिया। गुस्से में आरोपी सब इंस्पेक्टर से बांस के लट्ठ से राजेश और उसकी पत्नी को पीट दिया। पिटाई से जख्मी पति-पत्नी घर के बाद सड़क पर पड़े थे । परिजन व ग्रामीणों ने दोनों को संभाला । उन्हें पानी पिलाया । मौके पर पुलिस पहुंची अब इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

सब इंस्पेक्टर ने भी की शिकायत
दुलेश्वर ने भी इस मामले में शिकायत की है। उसका दावा है कि वो रात में कार से अपने दोस्त से मिलने जा रहा था। रास्ते में राजेश ने ट्रैक्टर खड़ा कर दिया था। मुझे जाने में असुविधा हो रही थी। मैं कार से उतरा और राजेश चंद्रवंशी से रास्ते में खड़ा ट्रैक्टर हटाने के लिये कहा। राजेश ने जवाब दिया कि मैं ट्रैक्टर नहीं हटाउंगा , जो करना है कर लो। यह कहने के बाद राजेश ने मुझे पीटा और गालियां दीं। मेरी कलाई, पीठ और सिर पर चोट आई है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2