रायपुर:सड़क पर उतरे विद्या मितान, सरकार से कहा- एक काम अर्जेंट करो, हमको परमानेंट करो

यह फोटो रायपुर की है। दोपहर के वक्त तक पुलिस ने विद्या मितानों के प्रदर्शन पर रोक लगवा दी। मांगें सरकार तक पहुंचाने के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने लौटने की बात मानी।
  • बूढ़ापारा धरना स्थल पर दिया धरना और निकाली रैली
  • महात्मा गांधी और भारतमाता के वेष में पहुंचे विद्यामितान

शहर में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से विद्या मितान पहुंचे। सभी ने नियमितिकरण की मांग के साथ धरना दिया और रैली निकाली। बूढ़ापारा स्थित धरनास्थल पर जुटे इन कर्मचारियों ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में विद्यामितानों को नियमित करने का वादा किया था। इस वादे को पूरा करने की मांग के साथ प्रदर्शन किया गया। संगठन की अंजू वर्मा ने बताया कि प्रदेश में 2500 विद्यामितान हैं। जो दूरदराज के गांवों में बच्चों को पढ़ाने का काम करते हैं।

यह फोटो बूढ़ापारा की सड़क की है। यहां काफी देर सड़क पर ही बैठकर विद्या मितानों ने नारेबाजी की।
यह फोटो बूढ़ापारा की सड़क की है। यहां काफी देर सड़क पर ही बैठकर विद्या मितानों ने नारेबाजी की।

वर्मा ने बताया कि बीते विधानसभा चुनाव के दौरान चले आंदोलन में मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस की सरकार आने के बाद नियमित करने का वादा किया था। मंगलवार को विधानसभा में सत्र शुरू होने की वजह से हमने विधानसभा तक गांधी यात्रा निकाली। बूढ़ापारा के पास पुलिस ने पहले से ही बैरीकेडिंग कर रखी थी। इसी जगह पर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया गया। विद्या मितानों ने अपना ज्ञापन जिला प्रशासन के अधिकारियों को सौंपा।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2