रायपुर में हादसा:ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत; पति के साथ अपना इलाज कराने जा रही थी

छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंगलवार दोपहर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया।
  • तेलीबांधा क्षेत्र में हुआ हादसा, गंभीर रूप से घायल पति को मेकाहारा में कराया गया भर्ती
  • मंदिर हसौद से आ रहे थे रायपुर, टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला

छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंगलवार दोपहर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) भर्ती कराया गया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। हादसा तेलीबांधा थाना क्षेत्र में हुआ है।

मीना के सड़क पर गिरते ही ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शत्रुघ्न गंभीर रूप से घायल हो गया।
मीना के सड़क पर गिरते ही ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शत्रुघ्न गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, मंदिर हसौद के नकटा गांव निवासी शत्रुघ्न सोनी की पत्नी मीना सोनी बीमार थीं। वह पत्नी मीना को डॉक्टर को दिखाने के लिए बाइक पर लेकर मंगलवार दोपहर अस्पताल आ रहे थे। तेलीबांधा थाना चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर गिर गए।

हॉस्टल में काम करती थी मीना
मीना के सड़क पर गिरते ही ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शत्रुघ्न गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिलतरा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। जबकि उसकी पत्नी मीना सोनी एक हॉस्टल में काम करती थी। फिलहाल, पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2