भिलाई में कोरोना:अब दुर्ग के मेयर धीरज बाकलीवाल भी संक्रमित; पहले भिलाई महापौर देवेंद्र यादव मिले थे पॉजिटिव

ये तस्वीर छत्तीसगढ़ के दुर्ग की सोमवार की है। गौरवपथ सिविल लाइन से लेकर पॉलिटेक्निक कॉलेज तक विज्ञान भवन व एसपी बंगले के सामने छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक को आकार दिया जा रहा है। इसी के निर्माण कार्य को देखने के लिए विधायक अरुण वोरा और मेयर धीरज बाकलीवाल प्रगति कार्य देखने धनौद गए थे।
  • स्वास्थ्य विभाग की ओर से मेयर बाकलीवाल को एम्स रायपुर रेफर किया जा रहा है
  • संपर्क में आए लोगों की भी ट्रेसिंग की जा रही, पॉजिटिव आने से पहले जा रहे थे निगम

छत्तीसगढ़ में अब दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल भी पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी मंगलवार को रिपोर्ट आई है। इसके बाद मेयर बाकलीवाल को रायपुर एम्स में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है। प्रशासन ने उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है। उनके संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इससे पहले 2 अगस्त को भिलाई के मेयर देवेंद्र यादव भी संक्रमित मिले थे।

ये तस्वीर 2 अगस्त की है। जब भिलाई मेयर देवेंद्र यादव ने अपनी कोरोना जांच कराई थी। इसी के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल वे एम्स में भर्ती हैं।

पार्षदों, अधिकारियों के साथ लोगों से कर रहे थे मुलाकात
बताया जा रहा है कि महापौर धीरज बाकलीवाल लगातार नगर निगम जा रहे थे। वहां वे पार्षदों के साथ ही एमआईसी सदस्यों और अधिकारियों के साथ भी मुलाकात कर रहे थे। साथ ही कर्मचारियों व आम जन के साथ भी संपर्क में थे। वहीं विधायक अरुण वोरा भी उनके साथ-साथ घूमते रहे हैं। ऐसे में पिछले 10-12 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारैंटाइन होना पड़ेगा।

भिलाई मेयर की रिपोर्ट पॉजिटिव, लेकिन हालत में सुधार
दूसरी ओर भिलाई महापौर व विधायक देवेंद्र यादव की दो बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। 2 अगस्त को अस्वस्थ महसूस होने पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। पहले तो उनकी घर में ही देखरेख हो रही थी। उसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स में 6 अगस्त और फिर 9 अगस्त को हुई जांच में पॉजिटिव मिले।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2