छत्तीसगढ़:डॉ. विष्णु दत्त को मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर का अतिरिक्त प्रभार; 8 दिन में ही हटाए गए डॉ. आरके सिंह

राज्य सरकार ने अब डॉ. विष्णुदत्त को छत्तीसगढ़ मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को आदेश जारी कर दिया।
  • रायपुर के जेएलएन मेडिकल कॉलेज के डीन पद पर हैं डॉ. दत्त अभी, डॉ. सिंह पर भी भ्रष्टाचार के थे आरोप
  • दुष्कर्म व भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद डॉ. एसएल आदिले को हटाकर डॉ. सिंह को दिया गया था पदभार

राज्य सरकार ने अब डॉ. विष्णुदत्त को छत्तीसगढ़ मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को आदेश जारी कर दिया। डॉ. दत्त वर्तमान में रायपुर स्थित जेएलएन मेडिकल कॉलेज के डीन पद पर हैं। उनको डॉ. आरके सिंह को हटाकर जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें 8 दिन में ही हटा दिया गया।

डॉ. सिंह पर भी लगे हैं भ्रष्टाचार के आरोप
बताया जा रहा है कि डॉ. आरके सिंह के ऊपर भी भ्रष्टाचार के आरोप हैं। अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में डीन रहते उनके खिलाफ शिकायत की गई थी। तब संसदीय सचिव दलेश्वर साहू ने स्वास्थ्य सचिव को शिकायत की थी। साथ ही नियुक्ति, खरीदी सहित अन्य बातों को लेकर आरोप लगाए थे। बताया जा रहा है कि मामले की जांच अभी तक पेंडिंग है।

इससे पहले डॉ. आदिले पर गिर चुकी है गाज
डॉ. सिंह को 22 अगस्त को डायरेक्टर पद की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इससे एक दिन पहले ही सरकार ने डॉ. एसएल आदिले को पद से हटाया था। उनके ऊपर भ्रष्टाचार और युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सरकार ने डॉ. आदिले के रिटायरमेंट के दिन ही 6 माह का एक्सटेंशन दिया था। इसके पूरा होने से एक माह पहले ही सस्पेंड कर दिए गए।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2