बलौदाबाजार पुलिस की कार्रवाई:एटीएम काटकर बदमाशों ने चोरी किए थे 5.2 लाख रुपए, पुलिस ने बरामद किए 22 लाख; 7 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एसबीआई का एटीएम काटकर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने रविवार को धर दबोचा। पकड़ा गया गैंग हरियाणा के मेवात का है और वहीं से चोरी करने छत्तीसगढ़ पहुंचा था। इस गैंग के 7 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।
  • सिमगा क्षेत्र में तिल्दा रोड स्थित एसबीआई के एसटीएम में 19 जुलाई की रात हुई थी वारदात
  • पुलिस ने हरियाणा के मेवात से आए गैंग को धरदबोचा, देशी कट्‌टा सहित अन्य हथियार बरामद

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एसबीआई का एटीएम काटकर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने रविवार को धर दबोचा। पकड़ा गया गैंग हरियाणा के मेवात का है और वहीं से चोरी करने छत्तीसगढ़ पहुंचा था। इस गैंग के 7 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। खास बात यह है कि बदमाशों ने एसबीआई के एटीएम से 5.2 लाख रुपए चोरी किए थे, पुलिस ने इनसे 22.5 लाख रुपए बरामद किए हैं।

सिमगा क्षेत्र में तिल्दा रोड पर पुराना बस स्टैंड के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को बदमाशों ने 19 जुलाई की रात गैस कटर से काटा था। बदमाश कार से पहुंचे थे और एटीएम से 5.2 लाख रुपए लेकर भाग निकले थे।

गैस कटर से एटीएम काटकर कार में ले गए थे रुपए
सिमगा क्षेत्र में तिल्दा रोड पर पुराना बस स्टैंड के पास स्थित एसबीआई के एटीएम को बदमाशों ने 19 जुलाई की रात गैस कटर से काटा था। बदमाश कार से पहुंचे थे और एटीएम से 5.2 लाख रुपए लेकर भाग निकले थे। पुलिस को घटना का पता अगले दिन सुबह चला। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई।

छत्तीसगढ़ में फिर वारदात की मंशा से आ रहे बदमाशों को पुलिस ने बसना के पास पकड़ लिया। उनके पास से देशी कट्टा, 7 चाकू सहित अन्य औजार बरामद हुए हैं। डीजीपी ने वारदात का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

सिमगा के बाद ओडिशा में दो एटीएम लूटे, लौटने में पकड़े गए
जिले में वारदात करने के बाद बदमाश ओडिशा की ओर भाग निकले। वहां भी बदमाशों ने दो एटीएम को निशाना बनाया। एक एटीएम से 18 लाख और दूसरे से 50 हजार रुपए की चोरी की। इसके बाद छत्तीसगढ़ में फिर वारदात की मंशा से आ रहे बदमाशों को पुलिस ने बसना के पास पकड़ लिया। उनके पास से देशी कट्टा, 7 चाकू सहित अन्य औजार बरामद हुए हैं।

हरियाणा से किराए पर कंटेनर लिया, फिर कार चोरी कर उसमें छिपाते
बदमाशों ने हरियाणा से एक लाख रुपए में कंटेनर किराये पर लिया था। इसे लेकर वह आए थे। वारदात अंजाम देने के लिए पहले कार चोरी कर कंटेनर में छिपा देते। फिर उसी से वारदात के बाद कार छोड़कर भाग जाते। सिमगा व ओडिशा में बदमाशों ने यही किया। डीजीपी ने वारदात का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2