कोरोना:छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर को हुआ कोरोना, अब सीएम बघेल समेत राज्य के 4 मंत्री आइसोलेशन पर

तस्वीर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की है। कुछ दिन पहले उन्होंने आम लोगों से मुलाकात भी की थी। अब हालांकि खुद को 7 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।
  • गृहमंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा कृषि मंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री ने भी खुद को किया आइसोलेट
  • राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, सबसे ज्यादा मौतें भी यहीं

छत्तीसगढ़ सरकार के प्रमुख सियासी 4 चेहरे अब कोरोना संक्रमण से खुद को बचा रहे हैं। सोमवार को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने खुद को आइसोलेट करने की जानकारी दी। गृहमंत्री के सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर को कोरोना हो गया है। इनके अलावा कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भी खुद को आईसोलेट कर लिया है।

रविंद्र चौबे विधानसभा सत्र के दौरान संक्रमित विधायकों के संपर्क में आए थे। मंत्री डहरिया के बंगले से कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे। एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने भी खुद को ओएसडी और सुरक्षाकर्मी के संक्रमित होने के बाद आइसोलेट किया। जन संपर्क विभाग के प्रमुख अधिकारी तारण प्रकाश सिंहा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

30 हजार संक्रमण के मामले
बीती रात स्वाथ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 30 हजार 92 हो गई है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 1346 और राजधानी में 669 कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में 7 मौतें हुई हैं, जिनमें रायपुर में 5 हुई है। वहीं पिछले 24 घंटे में 485 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 16303 मरीज अस्पताल से घर जा चुके हैं।

प्रदेश में एक्टिव केस 13520 हो गई है। वहीं डीडीनगर थाने में 2 दिन में 11 और गोलबाजार में 5 पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिले हैं। डीडी नगर थाने को आम लोगों के लीए बंद किया जा रहा है। अकेले रायपुर शहर में कोरोना के 24 घंटे में 669 नए संक्रमित मिले हैं। 6 हजार के आस-पास शहर में कोरोना के एक्टिव केस हैं। 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

राजनांदगांव में पत्रकार की मौत
कोरोना संक्रमण की वजह से सोमवार को राजनांदगांव के एक पत्रकार की मौत हो गयी है । कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए राजनांदगांव के मेडिकल कालेज मे भर्ती करवाया गया था। इसी अस्पताल में पत्रकार पूरन साहू का इलाज चल रहा था। अचानक तबीय अधिक बिगड़ जाने की वजह सेे पूरन की मौत हो गई। राजनांदगांव में 1954 कोरोना संक्रमित अब तक मिल चुके हैं। 12 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त 514 लोगों का इलाज चल रहा है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2