कोरोना में हेराफेरी:रायपुर में मालिक 4 माह नहीं गया शोरूम, मैनेजर ने 50 लाख रुपए के टायर गायब कर दिए; 26 लाख के टायरों के साथ खरीदार गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कोरोनाकाल के दौरान मालिक की गैरमौजूदगी में शोरूम मैनेजर ने हेराफेरी कर 50 लाख रुपए के टायर बेच दिए। फिलहाल, वह फरार है (इनसेट में आरोपी)। पुलिस ने एक खरीदार को सराईपाली से गिरफ्तार किया है।
  • सिविल लाइन क्षेत्र की घटना, मालिक लौटा तो पता चला कि गोदाम से 346 नग टायर गायब
  • सराईपाली से पुलिस ने 146 नग ट्रक के टायर बरामद किए, मुख्य आरोपी मैनेजर फरार

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कोरोनाकाल के दौरान एक टायर शोरूम के मालिक को ऑफिस नहीं जाना भारी पड़ गया। उसकी गैरमौजूदगी में शोरूम मैनेजर ने हेराफेरी कर 50 लाख रुपए के टायर बेच दिए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने टायर खरीदने वाले एक आरोपी को सराईपाली से गिरफ्तार किया है। उसके पास से 26 लाख रुपए के ट्रक के टायर बरामद हुए हैं। मुख्य आरोपी अभी फरार है।

पुलिस ने टायर खरीदने वाले एक आरोपी को सराईपाली से गिरफ्तार किया है। उसके गोदाम से चोरी के 145 नग ट्रक के टायर जब्त किए हैं। इनकी कीमत करीब 26 लाख रुपए बताई जा रही है।
पुलिस ने टायर खरीदने वाले एक आरोपी को सराईपाली से गिरफ्तार किया है। उसके गोदाम से चोरी के 145 नग ट्रक के टायर जब्त किए हैं। इनकी कीमत करीब 26 लाख रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, टैगोर नगर के अंशय सहगल का सिविल लाइन क्षेत्र में मेसर्स सहगल नाम से टायर का कारोबार है। उसने रिंग रोड उरला में गोदाम बना रखा है। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते अंशय तीन-चार महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे। तीन दिन पहले जब वह अपने गोदाम पहुंचे और रिकार्ड चेक किया तो पता चला कि 50 लाख रुपए कीमत के 385 नग ट्रक के टायर गायब हैं।

पांच साल से मैनेजर का काम कर रहा था मुख्य आरोपी
अंशय के शोरूम में बलौदाबाजार निवासी कमल कुमार निराला 5 साल से मैनेजर था। वही साारा कारोबार देख रहा था। अंशय ने उससे टायरों के बारे में पूछा तो वह पहले तो गोलमोल जवाब देता रहा और फिर चिठ्‌ठी लिखकर भाग निकला। इसके बाद अंशय ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो सराईपाली निवासी भोले अग्रवाल (55) के बारे में पता चला।

चोरी के टायर खरीदता था, गोदाम से हुए बरामद
इसके बाद पुलिस ने भोले अग्रवाल के घर में दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान कमल से टायर खरीदने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उसके गोदाम से चोरी के 145 नग ट्रक के टायर जब्त किए हैं। इनकी कीमत करीब 26 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं फरार हुए मुख्य आरोपी कमल कुमार निराला की पुलिस तलाश कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2