अकलतरा में हादसा:जांजगीर-चांपा के संयुक्त कलेक्टर की कार को वाहन ने टक्कर मारी; एक की मौत, 3 गंभीर घायल

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में सोमवार देर रात किसी वाहन ने संयुक्त कलेक्टर सचिन भूतड़ा की कार को टक्कर मार दी। हादसे में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
  • अकलतरा में नेशनल हाईवे-49 पर देर रात हादसा, टक्कर मारने वाला वाहन भाग निकला
  • घायलों को बिलासपुर स्थित सिम्स किया गया रेफर, हादसे के दौरान संयुक्त कलेक्टर नहीं थे कार में

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में सोमवार देर रात किसी वाहन ने संयुक्त कलेक्टर सचिन भूतड़ा की कार को टक्कर मार दी। हादसे में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर किया गया है। हादसा अकलतरा क्षेत्र में हुआ है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वह काफी दूर तक सड़क पर घिसटती चली गई। अंदेशा है कि किसी ट्रक से टक्कर हुई है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा के संयुक्त कलेक्टर सचिन भूतड़ा चांपा में रहते हैं। वे रोज अपनी सरकारी गाड़ी से ही जांजगीर आते और जाते हैं। प्लेसमेंट के जरिए वार्ड 11 निवासी कमल राज पुत्र नंदू गोड़ को ड्राइवर रखा हुआ है। रोज की तरह सोमवार को भी कमल ने संयुक्त कलेक्टर को उनके घर छोड़ा और फिर कार लेकर चला गया।

ड्राइवर गाड़ी लेकर दोस्तों के साथ गया था खाना खाने
बताया जा रहा है कि रात करीब 1.30 बजे कमल अपने दोस्तों वार्ड 12 निवासी अनिकेत राठौर (17) पुत्र जैनेंद्र राठौर और वार्ड 11 निवासी पप्पू गोड़ पुत्र समर सिंह गोड़ व श्रवण गोड़ पिता बड़े गोड़ के साथ जांजगीर नेशनल हाईवे-49 स्थित रोड़ा ढाबा पर खाना खाने गए थे। वहां से रात करीब 1.30 बजे लौटने के दौरान किसी वाहन ने कार को टक्कर मार दी।

हादसे में अनिकेत राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चालक कमल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

टक्कर से कार के परखच्चे उड़े
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वह काफी दूर तक सड़क पर घिसटती चली गई। देशा है कि किसी ट्रक से टक्कर हुई है। हादसे में अनिकेत राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। चालक कमल की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2