दुर्ग में वारदात:धमाकों से गूंजा इलाका, दुकान में घुसे चोर ने लगाई आग, कपड़े के साथ पटाखे भी जले; 3 घंटे बाद पाया जा सका काबू

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मंगलवार तड़के एक चोर ने कपड़े की दुकान में आ लगा दी। इस आग की चपेट में वहां बोरियों में रखे पटाखे भी आ गए। फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों का हिरासत में लिया है।
  • पद्मनाभपुर क्षेत्र में स्कूल चौक के पास तड़के की घटना, कपड़ों के साथ पटाखे भी बेचता था दुकानदार
  • पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया, आग के चलते 10 से 12 लाख के नुकसान का अनुमान

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मंगलवार तड़के एक चोर ने कपड़े की दुकान में आ लगा दी। इस आग की चपेट में वहां बोरियों में रखे पटाखे भी आ गए। सुबह-सुबह तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग डरकर घर से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों का हिरासत में लिया है। घटना पद्मनाभपुर क्षेत्र की है।

दुकान में रखे कपड़े, पटाखे, कंप्यूटर और सीपीयू जलकर खाक हो चुके थे। आग से करीब 10 से 12 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बोरसी चौक वार्ड नंबर 51 बाबा वस्त्रालय एवं जीके मार्केटिंग के नाम से दुकान है। दुकानदार कपड़े और कंप्यूटर गेम बेचने के साथ ही पटाखे भी बेचता है। इसके लिए उसने लाइसेंस ले रखा है। मंगलवार तड़के करीब 4.10 बजे तेज धमाकों के साथ लोगों की नींद खुली तो बाहर की ओर भागे। दुकान में आग लगी देख उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।

दुकानदार कपड़े और कंप्यूटर गेम बेचने के साथ ही पटाखे भी बेचता है। पुलिस ने मौके पर एक युवक को पकड़ा है। इसके बाद दो और भी पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

कपड़े के साथ कंप्यूटर और सीपीयू भी खाक
थोड़ी देर में पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 3 घंटे में आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक दुकान में रखे कपड़े, पटाखे, कंप्यूटर और सीपीयू जलकर खाक हो चुके थे। आग से करीब 10 से 12 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर एक युवक को पकड़ा है। इसके बाद दो और भी पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2