डर से हादसा:मुंगेली में वन विभाग के डर से युवक नदी में कूदा, 20 घंटे बाद भी नहीं चला पता; जंगल से करील लेने गया था

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में वन विभाग की कार्रवाई से बचने के लिए एक युवक नदी में कूद गया। 20 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मनियारी नदी पार कर जंगल से करील लेने के लिए गया था। (फाइल फोटो)
  • लोरमी में शुक्रवार शाम की घटना, मनियारी नदी में गोताखोर कर रहे हैं युवक की तलाश
  • दो दोस्तों के साथ गया था, वन विभाग की चेकपोस्ट से बचने के लिए नदी पार कर रहे थे

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में वन विभाग की कार्रवाई से बचने के लिए एक युवक नदी में कूद गया। 20 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मनियारी नदी पार कर जंगल से करील लेने के लिए गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तलाश जारी है। घटना लोरमी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, अखरार निवासी वीरेंद्र गंधर्व (30) अपने दो अन्य दोस्तों प्रकाश यादव और रोशन बीनकर के साथ शुक्रवार को करील लेने के लिए जंगल में गया था। लौटने के दौरान शाम को वन विभाग की चेकपोस्ट से बचने के लिए तीनों ने मनियारी नदी पार करने का निर्णय लिया। बारिश के चलते इस समय नदी-नाले उफान पर हैं।

दोनों दोस्त बाहर निकल आए और गांव जाकर दी सूचना
प्रकाश और रोशन तो नदी पार कर बाहर निकल आए, पर वीरेंद्र तेज बहाव में फंस गया। युवकों ने गांव आकर जानकारी दी तो ग्रामीणों के साथ ही कोटवार भी पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की। रात बहुत होने के कारण उसे रोकना पड़ा। सुबह से फिर तलाश शुरू की गई, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2