भिलाई में वारदात:बुजुर्ग के शरीर पर ब्लेड से 150 से ज्यादा वार किए, फिर पड़ोसियों ने सिर पर ईंट से वार कर मार डाला

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रविवार देर रात पड़ोसी युवकों ने एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने बुजुर्ग के शरीर पर ब्लेड से 150 से ज्यादा वार किए। फिर ईंट से सिर और पैर पर हमला कर उनकी जान ले ली। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसी घर में आरोपियों ने बुजुर्ग की हत्या की।
  • सुपेला क्षेत्र के कृष्णा नगर के पास देर रात की घटना, दो आरोपी गिरफ्तार
  • बुजुर्ग ने दोनों आरोपियों को उनके घर में बैठकर नशा करने से मना किया था

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रविवार देर रात पड़ोसी युवकों ने एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने बुजुर्ग के शरीर पर ब्लेड से 150 से ज्यादा वार किए। फिर ईंट से सिर और पैर पर हमला कर उनकी जान ले ली। पुलिस को घटना का पता सुबह चला। इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात सुपेला थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर के पास हड्डी गोदाम निवासी राम चौहान (60) अपने बेटे और नाती के साथ रहते थे। रविवार देर रात पड़ोस में रहने वाले लोकेश और दुर्गेश उनके घर में बैठकर नशा कर रहे थे। इस पर बुजुर्ग राम चौहान ने दोनों को मना किया और घर से बाहर जाने को कहा। आरोप है कि इसके बाद दोनों युवक भड़क गए।

नाती और बेटे को घर से बाहर निकाल दरवाजा किया बंद
आरोपियों ने बुजुर्ग के बेटे और नाती को घर से बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद बुजुर्ग के शरीर ब्लेड से सैकड़ों वार किए। साथ ही ईंट से उनके सिर पर पीछे और पैर पर वार किया। बुजुर्ग को अधमरी हालत में छोड़कर दोनों वहां से भाग निकले। जाते हुए बुजुर्ग के बेटे से कहा, तेरे बाप का काम हो गया है। बहुत ज्यादा बोल रहा था।

पुलिस को बताया तो बेटे को मारकर लटका देंगे
दोनों आरोपियों ने बुजुर्ग के बेटे को धमकी दी। अगर पुलिस को बताया तो उसके बेटे को भी मारकर लटका देंगे। बेटा अपने बुजुर्ग पिता को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचा, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुर्गेश ने 5-7 दिन पहले भी किसी को चाकू मारा था।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2