बेमेतरा: दोस्तों के साथ एनीकट में नहाने गया युवक सुरही नदी में बहा, 12 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश

बेमेतरा ब्लॉक मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर ग्राम चोरभट्टी में सुरही नदी पर बने एनीकट में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। जिसका सोमवार सुबह तक पता नहीं चल पाया है।

बेमेतरा. बेमेतरा ब्लॉक मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर ग्राम चोरभट्टी में सुरही नदी पर बने एनीकट में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। जिसका सोमवार सुबह तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार ग्राम चोरभट्टी निवासी कुुंवर सिन्हा का 21 वर्षीय बेटा टिकेश अपने 4 दोस्तों के साथ रविवार को सुरही नदी में नहाने गया था। सभी दोस्त एनीकट के किनारे में खड़े होकर पानी में कूद पड़े। टिकेश के दोस्त पानी से बाहर निकल गए, लेकिन टिकेश पानी के तेज बहाव में बह गया।


घबराए दोस्तों ने दी परिजनों को सूचना
घबराए दोस्तों ने टिकेश के परिजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन ने मामले की सूचना साजा थाना प्रभारी हर प्रसाद पांडेय को दी। सूचना पर साजा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष संतोष वर्मा, बादल सिंग लोधी, तहसीलदार टीएस खरे व थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पानी के तेज बहाव के कारण युवक को खोजा नहीं जा सका। घटना की जानकारी गोताखोर टीम को देने पर बाढ़ प्रभावित इलाकों में रेस्क्यू के कारण पहुंचने में असमर्थता जताई। आज सुबह फिर से बहे हुए युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस के साथ राहत एवं बचाव टीम के सदस्य घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2