Unlock 2.0: जगदलपुर से रायपुर और हैदराबाद के लिए 5 अगस्त से शुरू होगी हवाई सेवाUnlock 2.0: जगदलपुर से रायपुर और हैदराबाद के लिए 5 अगस्त से शुरू होगी हवाई सेवा

रायपुर. Unlock 2: राज्य सरकार (Chhattisgarh Government) की पहल पर जगदलपुर से हवाई यात्रा 5 अगस्त से प्रारंभ होगी। एयर एलायंस द्वारा जगदलपुर से रायपुर एवं हैदराबाद की हवाई सेवा शुरू करने को लेकर तैयांरियां शुरू कर दी गई हैं।

इससे प्रदेशवसियों को जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए हवाई सेवा उपलब्ध होगी। डीजीसीए के द्वारा जगदलपुर के एयरपोर्ट की आपत्तियों का निराकरण एयरपोर्ट प्रबंधन और जिला प्रशासन से करवा लिया है।

कलेक्टर जगदलपुर रजत बंसल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जगदलपुर एयरपोर्ट से उड़ान सेवा प्रारंभ करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे थे। मार्च माह में ट्रायल लैडिंग एयर इंडिया के हवाई बेडे़ के द्वारा किया गया था।

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त से शुरू हो रही एयर एलायंस की विमान सुबह 9.50 को हैदराबाद से उड़ान भरकर जगदलपुर सुबह 11.15 बजे पहुँचेगी।

जगदलपुर से सुबह 11.55 बजे उड़ान भरकर दोपहर 01 बजे रायपुर पहुँचेगी। इसके बाद विमान वापसी के लिए दोपहर 1.40 बजे रायपुर से रवाना होकर 2.45 बजे जगदलपुर पहुँचेगा और जगदलपुर से अपरान्ह 3.25 बजे रवाना होकर हैदराबाद शाम 4.50 बजे पहुँचेगा।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2