Unique Love Story: महिला को युवती से हुआ प्यार, पति को छोड घर से भागी और रचा ली शादी

Unique Love Story: भिलाई। रानीतराई की एक रहने वाली एक युवती पिछले छह माह से घर से लापता थी। उसे लेकर पुलिस को मानव तस्करी की आशंका थी। पुलिस पर युवती का पता लगाने के लिए लगातार दबाव बन रहा था। मामले की जांच में लगी पुलिस को अचानक युवती का पता मिला। वह हैदराबाद में थी। जब पुलिस उसके पास पहुंची तो वह एक अन्य महिला के साथ वहां मिली। युवती ने पुलिस के साथ वापस लौटने से मना कर दिया और इसके पीछे का कारण जानकर पुलिस टीम भी हैरान रह गई।

युवती ने उतई निवासी एक महिला से समलैंगिक विवाह कर लिया था। करीब पखवाड़े भर पहले दोनों भागकर हैदराबाद गए थे। वहां पर शादी करने के बाद दोनों पति-पत्नी की जिंदगी गुजार रहे हैं। इधर गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनका सुराग खोजा। पुलिस उन दोनों तक पहुंच भी गई, लेकिन दोनों ने वापस आने से इनकार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रानीतराई निवासी एक 20 वर्षीय युवती के परिजनों ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने उतई निवासी एक 35 वर्षीय महिला पर अपहरण की आशंका जताई थी और यह भी शक जताया था कि उनकी बेटी को देह व्यापार जैसे कारोबार में ढकेला जा सकता है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि जिस महिला पर युवती के परिजन शंका जाहिर कर रहे हैं, वो भी गायब है। इस पर पुलिस ने दोनों के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा, लेकिन उनका नंबर बंद मिला। आइएमईआइ नंबर से उनका लोकेशन हैदराबाद का मिला।

इसी दौरान एक टैक्सी ड्राइवर के बारे में भी पता चला। जिस टैक्सी से रानीतराई निवासी युवती पहले उतई गई थी और वहां से एक अन्य महिला के साथ हैदराबाद गई थी। पूछताछ में उक्त ड्राइवर ने हैदराबाद जाने की पुष्टि की। इस पर पुलिस की टीम हैदराबार पहुंची तो पता चला कि महिला और युवती दोनों समलैंगिक हैं। कुछ महीने पहले एक मंदिर में दोनों की मुलाकात हुई थी। फोन पर बात करने के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। उतई निवासी महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन युवती से प्यार होने के बाद उसने अपने पति और बच्चों को भी छोड़ दिया।

पति-पत्नी की तरह रह रहे थे दोनों

पुलिस की टीम हैदराबाद के किराए के मकान में पहुंची तो मकान मालिक से उन्हें पता चला कि उनके मकान में पति-पत्नी रहते हैं। क्योंकि उतई निवासी महिला ने बाल कटवाकर जींस और शर्ट पहनकर पुरुषों का भेष बना लिया था। उसने नकली मूंछ भी लगा रखी थी। दोनों हैदराबाद की एक कंपनी में काम करने लगे थे और शादी के बाद पति-पत्नी की रहते हैं। पुलिस ने उनसे वापस चलने के संबंध में बात की दोनों ने बालिग होने का हवाला देकर साथ चलने से इनकार कर दिया। दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों से फोन पर बात जरूर की, लेकिन वापस आने से इनकार कर दिया। दोनों यह भी बताया कि घर से भागने के बाद दोनों ने अपना सिम तोड़ दिया था और हैदराबाद में नया नंबर ले लिया था। इस कारण से मोबाइल नंबर से उनका सुराग नहीं मिल सका, लेकिन मोबाइल पुराना होने के कारण आइएमईआइ नंबर से दोनों को खोजा जा सका।

उतई थाना क्षेत्र की 35 साल की महिला और रानीतराई की 20 साल की युवती के गुम होने की शिकायत मिली थी। इसकी जांच में दोनों के समलैंगिक संबंध का खुलासा हुआ है। दोनों हैदराबाद मेें हैं और वापस नहीं लौटना चाहते हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2