Raigarh ATM Cash Van Loot : ग्लेज इंडिया कंपनी आरोपी मैनेजर सुधीर सिंह का भाई भी हिरासत में

रायगढ़ ATM Cash Van Loot । एटीएम कैश वैन लूट के मामले में ड्राइवर की हत्या और सुरक्षाकर्मी को घायल कर साढ़े 14 लाख रुपए लूटने वाले नकाबपोश आरोपित से पुलिस की पूछताछ में कई और लोगों का वारदात में हाथ होने की आशंका शुरू से जताई जा रही थी। इस मामले में जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने अब मुख्य आरोपी सुधीर सिंह के भाई को भी राडार पर ले लिया है, जिसे हिरासत में लेकर कोतरारोड पुलिस पूछताछ कर रही है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी सुधीर सिंह ने पुलिस रिमांड में कई चौकाने वाले तथ्यों को उजागर किया है, जिसमें उसके भाई वरूण सिंह की भूमिका को भी संदेह के दायरे में लाकर रख दिया है। इस पर पुलिस ने उसे बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है। एक अन्य व्यक्ति के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी है और उससे भी पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के पुराने अपराध, पृष्ठभूमि, व्यवसाय सभी पहलुओं पर अलग अलग टीम वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्य कर रही है।

पुलिस सूत्रों मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी सुधीर सिंह का भाई वरुण सिंह एटीएम के बगल में ग्लेज इंडिया कंपनी का संचालन करता है। यह कंपनी ऑनलाइन मार्केट से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद सुधीर के भाई को पुलिस ने कई बार आरोपी के आने, ठहरने व अन्य वारदात से जुड़ी कई सवाल के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुला रही थी, लेकिन वह बार-बार स्वयं को पुलिस से बचाव के लिए टालमटोल कर थाने आने से बचने लगा।

इससे पुलिस का वरुण का वारदात से कुछ न कुछ कनेक्शन होने का कयास लगाने लगी। इस स्थिति परिस्थितियों को देखते हुए कोतरारोड पुलिस वरुण की कुंडली खंगालने लगी, जिसमें पुलिस का यह शक सही होने में एक कदम दूर है।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक इस वारदात ने प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से कई और लोगों का हाथ है। वही वारदात से पहले कुछ दोनो आरोपित वरुण से मिले थे, जिसकी जांच हर पहलुओं में कोतरारोड पुलिस कर रही है सम्भवतः जल्द खुलासा भी कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2