बहन की सहेली से किया बलात्कार, फिर MMS बनाकर करता रहा ब्लैकमेलिंग, ऐसे खुली पोल

धमतरी. बहन से मिलने के लिए घर में आई उसकी सहेली से पहले तो युवक ने बलपूर्वक बलात्कार किया, फिर उसके बाद अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने प्राथिया की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला
यह मामला धमतरी जिले के एक गांव का है। पुलिस के मुताबिक वर्ष 2018 में एक नाबालिक अपनी सहेली से मिलने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह घर में नहीं मिली। उसके माता-पिता भी नहीं थे। घर में सिर्फ उसका भाई था। पूछताछ करने के बाद वह लौटने लगी, तभी युवक की नीयत डोल गई। वह उसे खींचते हुए कमरे में ले गया और बलपूर्वक बलात्कार किया।

वीडियो वायरल करने की धमकी
यही नहीं उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी देने लगा। इससे वह डर गई। लोक लाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद युवक उसे ब्लेक मेलिंग कर उसका दैहिक शोषण करने लगा।

गिरफ्तार कर भेजा जेल
पीड़िता ने बीते 30 जून को सिहावा थाना पहुंचकर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ 376, 506 तथा धारा 4, 6 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2