Korba : दो साल की बच्ची के परवरिश को लेकर विवाद, नाना ने अपहरण किया तो पिता ने ऐसे बचाया

कोरबा । एक दो वर्ष की बच्ची की परवरिश को लेकर पिता और नाना के बीच चल रहा विवाद गहरा गया। नाना चुपके से बच्ची को लेकर स्कार्पियो में बैठा कर झारखंड के लिए रवाना हो गया। इस बीच इसकी जानकारी पिता को लगी और पुलिस से बच्ची को छुड़ाने गुहार लगाया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए नाकेबंदी की और बांगो थाने के पास बच्ची को बरामद कर लिया गया।

यह मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। यहां निवासरत एक व्यक्ति की पत्नी का निधन सड़क दुर्घटना में अगस्त 2019 को हो गया। दो साल की बच्ची की परवरिश को लेकर झारखंड में रहने वाले उसके नाना पक्ष के लोग दावा करने लगे। पिता भी बच्ची को अपने पास रखने की जिद पर अड़ा रहा।

बताया जा रहा है कि सात माह के लिए नाना बच्ची को अपने घर में रखा। उसके बाद उसका पिता उसे वापस अपने पास ले आया। उसके बाद से ही उसे पुनः बच्ची को वापस झारखंड ले जाने का प्रयास कर रहे थे। मंगलवार को नाना,नानी और मामा स्कार्पियो में दीपका पहुंचे। बताया जा रहा है कि पिता को बिना कुछ बताए बच्ची को गाड़ी में बैठा झारखंड के लिए रवाना हो गए। इसकी सूचना दिए जाने पर पुलिस ने जिले में नाकेबंदी की और बांगो में बच्ची को बरामद उसके पिता के सुपुर्द किया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2