Jashpur News: दोहरे हत्याकांड के विरोध में सड़क में उतरे ग्रामीण, पुलिस पर लगाए यह आरोप

Jashpur News: जशपुर। बुधवार की देर रात आस्ता में व्यवसाई दम्पति के हत्या के विरोध में आस्तावासी सड़क में उतर आए है। जशपुर कुसमी मार्ग को जाम करके, प्रशासन विरोधी नारेबाजी कर रहे लोग, पुलिस पर हत्या की सूचना दिए जाने के बाद विलम्ब से मौके पर पहुंचने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही आस्ता में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को भी दुरुस्त करने मांग हो रही है। भड़के हुए लोगो को समझाने की कोशिश अब तक सफल नही हो पाई है। ग्रामीण, एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए है

विदित हो कि आस्ता निवासी किराना व्यवसाई शैलेन्द्र सिंह और उनकी पत्नी सुमित्रा की बीती रात घर घुस कर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। दिवंगत शैलेन्द्र सिंह,आस्ता क्षेत्र के किराना के थोक व्यापारी थे। अब तक इस स्पष्ट नही हो सका है कि हत्या की यह वारदात लूट के इरादे से हुई है या किसी रंजिश की वजह है। नाकाबंदी के तमाम पुलिसिया दावे के अनुसार अब तक हत्यारों का कोई सुराग नही मिल पाया है।

जाम खुलवाने मौके पर पहुंचे एसडीएम

दोहरे हत्याकांड के विरोध में आस्ता में लगाए गए जाम को खुलवाने के लिए एसडीएम जशपुर योगेंद्र श्रीवास और एसडीओपी आर एस परिहार मौके पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने ग्रामीणों को हत्यारों को जल्द पकड़ने और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद में डॉक्टर की नियुक्ति करने का भरोसा दिया है। अधिकारियों के इस आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम हटा लिया है। बता दें कि जशपुर और सरगुजा जिले की सीमा से लगे आस्ता गांव में बीती रात एक व्यापारी शैलेन्द्र सिंह के घर पर घुसे कुछ लुटेरों ने पति-पत्नी की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी थी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2