एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बोलीं- मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड, ट्वीट कर अमित शाह से की CBI जांच की मांग

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। बावजूद पुलिस को अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है। वहीं अब इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती ने बड़ा खुलासा किया है।
र‍िया चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग करते हुए लिखा 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं र‍िया चक्रवर्ती, सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड। उनकी अचानक हुई मौत को अब पूरा 1 महीना हो चुका है। मुझे सरकार में पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्‍याय की उम्‍मीद करते हुए अपने हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करती हूं।' आखिर वह कौन से प्रेशर थे, जिन्‍होंने सुशांत को ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया। वह जानना चाहती है।
बता दें ​कि ब्रांदा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब तक 35 से ज्यादा लोगों को तबल किया। सभी से बारी-बारी पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। लेकिन अभी तक पुलिस को केस से जुड़े कुछ भी अहम सुराग हाथ नहीं लगे हैं। ऐसे में अब रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट आना काफी अहम माना जा रहा है।
मालूम होगा कि बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की सारी वजहों को पुल‍िस अब भी खंगालने में लगी है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2