सुशांत की मौत से दुखी छात्रा ने किया सुसाइड:मरने से पहले पिता के साथ देखी छिछोरे, सुसाइड नोट में लिखा- उसका चला जाना अच्छा नहीं लगा

फोटो में सुशांत की मौत से दुखी होकर फांसी लगाने वाली एंजेला और उसका लिखा सुसाइड नोट।
  • अब तक सुशांत की मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं उनके फैन
  • सातवीं क्लास में पढ़ती थी एंजेला, सुशांत की मौत के बाद रहने लगी थी सदमे में

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन उनके फैन अब तक उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। उनके फैन सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच कराने की मुहिम चला रहे हैं, जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा राजनीति से जुड़े लोगों का भी सपोर्ट मिल रहा है।

सुशांत की मौत से आहत उनके फॉलोअर्स ने अब आत्महत्या करना भी शुरू कर दिया है। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई से सामने आई है, जहां 13 साल की छात्रा ने सुशांत की याद में फांसी लगा ली। मरने से पहले उसने दो लाइन का सुसाइड नोट भी लिखा। नोट में उसने लिखा है कि सुशांत का दुनिया से चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह खुदकुशी कर रही है।

बताया जा रहा है कि भिलाई में 7वीं की छात्रा जें. एंजेला ने आत्महत्या करने से पहले टीवी पर फिल्म छिछोरे देखी थी। मूवी देखने से पहले उसने पिता से सुशांत के बारे में चर्चा भी की थी। एंजेला तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। उसके पिता एस. सतीश रायपुर की निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। बुधवार सुबह ही उन्होंने पत्नी और दो बच्चों को नाना के घर छोड़ा था। घटना के वक्त एंजेला घर पर अकेली थी। 

घटना के वक्त घर पर अकेली थी, पिता के कहने पर भी नहीं गई मार्केट

एंजेला के पिता एस. सतीश ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5 बजे टीवी पर फिल्म छिछोरे आ रही थी। एंजेला ने बताया कि सुशांत की फिल्म आ रही है। बहुत दिनों से एक्टर की फिल्म नहीं देखी थी। इसलिए सतीश ने भी एंजेला के साथ करीब 10 मिनट तक फिल्म देखी। इसके बाद वे नहाने चले गए। लौटे तो एंजेला फिल्म देख रही थी। उन्होंने बेटी से मार्केट चलने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया।

फंदा काटकर बेटी को उतारा और अस्पताल ले गए 

सतीश ने बताया कि वे जब बाजार से लौटे तो दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद घर के पिछले हिस्से से कूदकर वे अंदर गए। अंदर पहुंचते ही उन्होंने देखा कि टीवी के सामने ही एंजेला ने फांसी लगा ली है। उस समय भी टीवी पर सुशांत की फिल्म छिछोरे ही चल रही थी। उन्होंने फंदा काटा और बेटी को उतारकर सेक्टर 9 अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सुशांत की मौत के बाद से परेशान थी एंजेला

एंजेला के पिता एस. सतीश ने आगे बताया कि सुशांत की मौत के बाद बेटी गुमसुम रहने लगी थी। वह सिर्फ एक्टर के गाने और फिल्म देखती ती। न्यूज चैनल पर भी सुशांत से जुड़ी खबरें जानने की कोशिश करती थी, उसके दिमाग में सुशांत की मौत का गहरा असर पड़ा था। इसलिए उसने सुसाइड नोट में सुशांत का जिक्र किया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2