वारदात:धमतरी में जमीन में छिपाकर रखे थे गहने, चोर गड्ढा खोदकर निकाल ले गए

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक महिला ने चोरों से गहने बचाने के लिए मशक्कत की और जमीन में गाढ़ दिया। वही गहने चोर गड्ढा खोदकर निकाल ले गए।
  • अर्जुनी क्षेत्र के खरेंगा में घर का दरवाजा तोड़कर चोरी, एक लाख रुपए के गहने ले गए चोर
  • महिला घर में ताला लगाकर अपनी बहन के घर धमतरी गई थी, लौटी तो चोरी का पता चला

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक महिला ने चोरों से अपने गहने बचाने के लिए मशक्कत की और जमीन में गाढ़ दिया। वही गहने चोर गड्ढा खोदकर निकाल ले गए। महिला जब सोमवार देर शाम को घर लौटी तो उसे चोरी का पता चला। चोरी गए गहनों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, अर्जुनी क्षेत्र के खरेंगा निवासी लताबाई बारले रविवार को घर में ताला लगाकर बहन के घर धमतरी आई थी। वह सोमवार देर शाम को घर लौटी, तो दरवाजे की कुंडी टूटी थी। अंदर कमरे में भी सारा सामान बिखरा पड़ा था। इस पर वह दौड़कर अंदर आंगन में गई तो देखा कि वहां जमीन में दबाकर रखे गहने गायब थे।

ये गहने हुए चोरी
टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया कि जमीन में छिपाकर रखे गए करीब एक लाख रुपए के जेवर चोरी हुए हैं। इनमें 2 नग सोने के झुमके, एक जोड़ी सोने का टॉप्स, 2 जोड़ी सोने की इयरिंग, एक सोने की अंगूठी, एक सोने का हार, चांदी की एक साटी, दो नग चांदी की पायल, दो नग चांदी की ऐंठी, एक नग चांदी की करधन व कुछ अन्य जेवर शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2