ड्यूटी जा रहे रेलवे के लोको पायलट से चाकू की नोक पर लूट, हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस को नहीं लगी भनक

भिलाई. वसुंधरा नगर स्थित स्टेट बैंक के पास फोरलेन पर देर रात कुछ दिनों से अपराधी सक्रिय हैं। देर रात ड्यूटी से लौटने वाले रेलवे कर्मचारी उनके निशाने पर हैं। तीन दिनों में दो रेलवे कर्मियों के साथ मारपीट पर चाकू की नोक पर रुपए छिनने की वारदात हुई है। मामले में दोनोंं ने इसकी शिकायत भिलाई-3 थाने में की है। इधर इस तरह की घटना से रेलवे कर्मचारी दहशत में हैं। पेट्रोलिंग पुलिस को इसकी कोई भनक तक नहीं लग रही है।

जानकारी के अनुसार भिलाई-3 निवासी रेलवे का लोको पायलट बुधवार की तड़के सुबह चार बजे अपनी बाइक से चरोदा ड्यूटी निकला। वह फोरलेन से भारतीय स्टेट बैंक की ओर वाले सर्विस रोड से चरोदा जा रहा था। इस दौरान भिलाई-3 कोर्ट व स्टेट बैंक के बीच दो संदिग्धों ने उसे रोकने का प्रयास किया। इस बीच रेलवे कर्मी ने बाइक की स्पीड कम करते हुए किनारे से निकलने का प्रयास किया, लेकिन संदिग्ध ने डंडे से रेलवे कर्मी पर वार कर दिया। घटना में रेलवे कर्मी को दाएं हाथ में चोट आई।

दूसरी घटना रविवार की है
इससे पहले रविवार की रात एक बजे के करीब चरोदा ड्यूटी से लौट रहे एक अन्य रेलवे कर्मी हीरालाल रावटे के साथ उसी जगह बैंक के सामने घटना हुई। सड़क पर खड़े दो युवकों ने रेलवे कर्मी को चाकू दिखाकर उसके पर्स में रखे सात सौ रुपए छीन लिए। इस घटना की शिकायत भी भिलाई-3 थाना में की गई है। शिकायत कर्ता ने पुलिस को बताया है कि क्षेत्र में कई जगह देररात तक संदिग्ध किस्म ले लोग धूमते रहे हैं।

पेट्रोलिंग गस्त बढ़ाई गई है
टीआई भिलाई तीन थाना संजीव मिश्रा ने बताया कि एक रेलवे कर्मी ने शिकायत किया है। मामले की जांच करने के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा। उस एरिया में पेट्रोलिंग गश्त बढ़ाई गई है। बदमाशों पर नजर रखी जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2