दफ्तर में बुलाकर महिला कर्मचारी से रेंजर ने की छेड़छाड़, विरोध करने लगी तो बोला- चुप रहो वरना

कांकेर. अपने दफ्तर में बुलाकर सहयोगी महिला वनपाल कर्मचारी से छेड़छाड़ करने वाले कांकेर वन परिक्षेत्र अधिकारी के खिलाफ अजाक पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया। अजाक में अपराध दर्ज होने की सूचना पर वन परिक्षेत्राधिकारी दफ्तर से गायब हो गए।

दफ्तर में बुलाकर छेड़छाड़
आजक पुलिस ने बताया कि वन परिक्षेत्र कांकेर की रोपणी शाखा में तैनात एक महिला वनपाल कर्मचारी ने लिखित शिकायत की थी कि वन परिक्षेत्राधिकारी (रेंजर) डीके कलियारी उसे अपने दफ्तर में बुलाकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसे चुप रहने की हिदायत दी। उस घटना के बाद वह अपने घर पहुंची और दूसरे दिन उच्चाधिकारियोंको अवगत करते हुए रेंजर कलियारी के खिलाफ अपराध दर्ज कराने अजाक थाने में शिकायत कर दी।

अपराध दर्ज
तत्काल रेंजर के खिलाफ अपराध नहीं होने पर महिला वनपाल कर्मचारी के साथ विभाग के कर्मचारियों ने रेंजर के खिलाफ अपराध दर्ज करने के लिए कलेक्टर से मुलाकात किए थे। उक्त मामले में अजाक पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मामला सही पाया।

आरोपी रेंजर फरार
वनपाल कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ मामले में शनिवार को आरोपी कांकेर वन परिक्षेत्राधिकारी डीके कलियारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया। अजाक पुलिस अब आरोपी रेंजर की गिरफ्तारी में जुटी है। बताया जा रहा कि कांकेर वन परिक्षेत्राधिकारी जल्द ही सेवानिवृत्त होने वाले हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2