सुशांत सुसाइड केस :सुब्रमण्यम स्वामी का मोदी को खत- सीबीआई जांच हो, क्योंकि दुबई के डॉन से जुड़े इंडस्ट्री के बड़े नाम इसे खुदकुशी दिखाना चाहते हैं

सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी को खत लिखकर सुशांत सिंह खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। - फाइल फोटो
  • स्वामी ने लिखा- मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की
  • स्वामी को भरोसा है कि पीएम की सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है। 14 जून को आत्महत्या करने के बाद सुशांत के फैन्स, बॉलीवुड सेलेब्स और बिहार के कई नेताओं ने इस मामले में जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है। 

उन्होंने खत में लिखा कि इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इस मामले में प्रेशर बनाने के लिए दुबई के डॉन के संपर्क में हैं।

खत में लिखा- मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की है। हालांकि पुलिस एफआईआर होने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है। मुझे मेरे सूत्रों से पता चला है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं। 

मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं। जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए केस की सीबीआई जांच जरूरी है। मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे। 

5 दिन पहले जांच के लिए बोले थे स्वामी 

भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दखल देते हुए वकील ईशकरण भंडारी से कहा था कि देखो, इस मामले में क्या सीबीआई जांच की गुंजाइश बनती है। स्वामी ने कई ट्वीट्स के जरिए इस मामले के बारे में कहा था- इसकी शुरुआत आत्महत्या मानकर की जाएगी और सीबीआई जांच में सबूत सामने आने के बाद चार्जशीट में यह मर्डर का चार्ज बन जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2