छत्तीसगढ़:सांसद सरोज पांडे ने राखी भेजकर मुख्यमंत्री से शराबबंदी का तोहफा मांगा, जवाब में बघेल ने कहा- बहन एक राखी नरेंद्र मोदी को भी भेजें

राखी के साथ पत्र भेजकर सरोज पांडे ने सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनावी वादा याद दिलाया। कांग्रेस अब इस मुद्दे पर केंद्र की सरकार की तरफ निशाना साध रही है।
  • राज्यसभा सांसद पांडे राखी के साथ पत्र भेजकर बोलीं- वादा पूरा करके राजधर्म निभाएं, महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- आपके भाई डॉ. रमन सिंह ने 15 साल तक वादे को तोड़ा, आपकी बात नहीं मानी
छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राखी और पत्र भेजा। उन्होंने इस खत में लिखा कि वादे के मुताबिक प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू करें। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीटर के जरिए इसका जवाब दिया है। सीएम ने लिखा- आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी। आपका आभार इसलिए कि आपने आज प्रदेश के सामने ला दिया कि आपके भाई डॉ. रमन सिंह ने 15 साल तक आपके वादे को तोड़ा, आपकी बात नहीं मानी। एक राखी अपने भाई नरेंद्र मोदीजी को भी भेज दें, मेरी बहन में इतनी हिम्मत तो है कि वो अपनी पार्टी के नेता को एक राखी भेज सकेगी।
राखी पर यह सियासत अब गहरा गई है। बुधवार को सरोज पांडे की तरफ से ट्वीट किया गया। इस पर भिलाई महापौर और विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि एक राखी गलवान घाटी में शहीद 20 जवानों के नाम ईश्वर को अर्पित कीजिएगा और जैसे प्रधानमंत्री को चूड़ी भेजने की आपके दल की पुरानी घटिया परंपरा का निर्वाह करते हुए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अन्य लिफाफे में चूड़ियां भी भेज दीजिएगा। चूड़ी भेजने को मैं गलत मानता हूं। इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री से निवेदन है कि सरोज पाण्डेय के पत्र और रक्षासूत्र का समुचित सम्मान करते हुए अपना वादा पूरा कर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू की जाए। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2