पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, तेजाब से जले हुए थे दोनों के चेहरे, लग चुके थे कीड़े

उत्तर प्रदेश के चंदौसी जिले में हॉरर किलिंग का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। सात दिन पूर्व घर से गायब प्रेमी युगल के शव बुधवार को जंगल में शीशम के पेड़ से लटके मिले। पुलिस वारदात को हॉरर किलिंग मान रही है। दोनों के चेहरे तेजाब से जले थे। खेत में काम कर रहे मजदूरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। 
युवक की शादी 28 जून को होनी थी। पुलिस ने युवती के पिता, चाचा, भाभी और मां को हिरासत में लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। अन्य परिजन घर पर ताला लगाकर फरार बताए गए हैं। 

धनारी थाना क्षेत्र के गांव गढ़ा निवासी बंटी (20 वर्ष) का पड़ोस की युवती सुखिया (18 वर्ष) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने बंटी की शादी तय कर दी थी और 28 जून को बरात जानी थी। दोनों शादी से पूर्व 25 जून को घर से गायब हो गए थे। 

बुधवार की शाम गांव के ही रहने वाले चंद्रपाल सिंह के खेत में मजदूर मेंथा की फसल काट रहे थे। दुर्गंध आने पर मजदूर मनवीर और प्रेमपाल ने खेत के अंदर जाकर देखा तो शीशम के पेड़ से बंटी और सुखिया के शव लटके हुए थे। 

उन्होंने घटना की सूचना खेत के मालिक चंद्रपाल सिंह को दी। उन्होंने ग्राम प्रधान महेंद्र सिंह को वारदात की जानकारी दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंचे सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों के चेहरों को तेजाब से जलाया गया है। दोनों के शव मिलने पर युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए, लेकिन युवती के परिजन नहीं पहुंचे।

एएसपी संभल आलोक जयसवाल ने बताया कि प्रेमी युगल बंटी और सुखिया के शव करीब तीन से चार दिन पुराने हैं। दोनों के शवों में कीड़े पड़ चुके हैं। इस दौरान कई बार बूंदा बांदी भी हुई है। शव झाड़ियों के बीच होने के कारण गर्मी और बारिश के बीच शव फूल चुके हैं। शवों पर किसी भी तरह की चोट आदि के निशान भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

घटना के विषय में अभी नहीं कह सकते हैं। यह आत्महत्या और हत्या भी हो सकती है। दोनों में से किसी की तहरीर नहीं मिली हैं। जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2