महिला डाॅक्टर ने की खुदकुशी, कमरे में फंदे से लटकी हुई मिली लाश

रायपुर. राजधानी रायपुर के कबीर नगर इलाके में एक महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है। मृतका रायपुर में अकेले रहती थी। परिजन कोरबा में रह रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक हीरापुर के अविनाश प्राइड में रहने वाली डॉक्टर पूर्वा साहू (29) ने बुधवार-गुरुवार की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। डॉक्टर पूर्वा अकेले रहती थी। उनके पिता और मां कोरबा में रहते हैं। बुधवार की रात पूर्वा करीब 10.30 बजे खाना खाकर पड़ोसियों के साथ टहलने के बाद सोई थी। सुबह करीब 10 बजे तक वहसोकर नहीं उठी। साथ ही वह किसी का मोबाइल कॉल रिसीव नहीं कर रही थी।

इसके बाद उनके पिता ने पड़ोसियों को कॉल किया और घर में जाकर देखने के लिए कहा। पड़ोसी 1. पूर्वा के फ्लैट में पहुंचे, तो दरवाजा भीतर से बंद था। भीतर से कोई आवाज भी नहीं आई। कॉलोनी के सिक्युरिटी गार्ड को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया। भीतर जाकर देखा, तो पूर्वा का शव दुपट्टे के फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। पुलिस के मुताबिक डॉक्टर पूर्वा पहले आरक्षण और संकल्प अस्पताल में पदस्थ थीं। लॉकडाउन के लगने के बाद उन्होंने अस्पताल छोड़ दिया था।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2