क्वारेंटाइन सेंटर में युवक ने लगाई फांसी, मचा हडक़ंप, रायपुर से गांव लौटने पर किया गया था क्वारेंटाइन

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम केरजु स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शनिवार की दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide In Quarantine Center) कर ली। युवक कुछ दिन पूर्व ही रायपुर से लौटा था। इसके बाद उसे गांव के ही क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था।

युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है। सूचना मिलते ही प्रशासनिक व स्वास्थ्य अमले में हडक़ंप मचा हुआ है। टीम मौके पर पहुंचकर मामले की विवेचना कर रही है।


गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में क्वारेंटाइन सेंटर में राज्य में कई लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महीनेभर पूर्व ही अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के टीबी वार्ड के आइसोलेशन वार्ड में भी एक युवक ने फांसी लगा ली थी।

इसी कड़ी में सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केरजु निवासी प्रदीप केरकेट्टा पिता आशुमाला केरकेट्टा 28 वर्ष रायपुर से 2 जुलाई को ही अपने गांव लौटा था।

राजधानी से आने की सूचना पर स्वास्थ्य अमले द्वारा उसे केरजु स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। इसी बीच शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे उसने क्वारेंटाइन सेंटर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सेंटर की देख-रेख में लगे कर्मचारियों ने इसकी सूचना प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य अमले को दी। सूचना मिलते ही अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक का शव नीचे उतरवाया और पीएम के लिए अस्पताल भिजवाने की तैयारी चल रही है। (Suicide In Quarantine Center)


आत्महत्या का कारण अज्ञात
युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। सूचना पर युवक के परिजन भी क्वारेंटाइन सेंटर पहुंच चुके हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2