रायपुर में देर रात ट्रक चालक की हत्या, धारदार हथियार से वार करने की आशंका

  • उरला क्षेत्र के कन्हेरा रोड की घटना, गाेंदवारा से 14 जुलाई को आया था रायपुर माल लोड करने
  • लूटपाट की आशंका जताई गई थी, लेकिन तलाशी के दौरान मोबाइल और रुपए बरामद हो गए

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार देर रात एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क किनारे मिला है। पुलिस ने पहले लूटपाट के लिए हत्या की आशंका जताई थी, लेकिन तलाशी के दौरान उसकी जेब से रुपए और मोबाइल मिले हैं। ऐसे में पुलिस अब दूसरे पहलू से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना उरला थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, उरला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कन्हेर रोड पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराई। उसकी पहचान धमतरी निवासी उदल सिंह (40) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह गोंदवारा से 14 जुलाई को ट्रक लेकर एक डिटर्जेंट पाउडर कंपनी से माल लोड करने के लिए निकला था। पुलिस को लूट के लिए हत्या की आशंका थी, लेकिन अब संदिग्ध लग रहा है। 

माथे और नाके बीच मिले चोट के निशान
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान उदल सिंह के माथे और नाक के बीच में चोट के निशान मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी धारदार हथियार उसके ऊपर वार किया गया है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि अवैध संबंधों के चलते भी उसकी हत्या की गई होगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2