पार्टी के बाद युवकों ने खुलेआम लहराए असलहे, कई राउंड फायरिंग की, इलाके में दहशत, तस्वीरें

लखनऊ के जानकीपुरम थानाक्षेत्र में मंगलवार को एसयूवी सवार युवकों ने खुलेआम असलहे लहराने के साथ कई राउंड फायरिंग की। इससे इलाके में दहशत फैल गई है। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने बुधवार शाम को मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
जानकीपुरम के इंस्पेक्टर राजेश यादव के मुताबिक मंगलवार को अलीगंज पुरानिया निवासी आकाश यादव का जन्मदिन था। जानकीपुरम क्षेत्र में उसने पार्टी का आयोजन किया, जिसमें तीन-चार युवक एसयूवी से पहुंचे।
पार्टी के बाद लौटते वक्त इलाके में अपना दबदबा दिखाने के लिए एसयूवी की छत खोल तीन युवक हवा में दनादन फायरिंग करने लगे, जिससे दहशत फैल गई।
इंस्टाग्राम पर वीडियो भी किया अपलोड 
आकाश यादव ने देर रात इंस्टाग्राम पर फायरिंग का वीडियो भी अपलोड कर दिया। बुधवार को इसके वायरल होते ही पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने डीसीपी उत्तरी शालिनी को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। इधर, अलीगंज सर्किल की पुलिस वीडियो के जरिये आरोपियों की तलाश और घटना के दिन की पुष्टि में लग गई। एसीपी अलीगंज आरके शुक्ला ने इसके लिए इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद, जानकीपुरम के अतिरिक्त निरीक्षक राजेश यादव को लगाया।
करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जानकीपुरम क्षेत्र में वारदात होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इंस्पेक्टर राजेश यादव के मुताबिक पुरनिया निवासी आकाश यादव और उसके दर्जनभर साथियों के खिलाफ फायरिंग, लॉकडाउन का उल्लंघन, महामारी अधिनियम और इलाके में दहशत फैलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2