बिलासपुर:मां, बहन, दो भाई और पिता की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, फिर खुद ट्रक के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान

तस्वीर बिलासपुर के मटियारी गांव की है। यहां सड़क से पुलिस ने युवक के शव को हटाया। परिजन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
  • सीपत थाना इलाके ग्राम मटियारी में हत्याकांड
  • पूरा परिवार खत्म, कारण का खुलासा नहीं

शुक्रवार की सुबह जिले के मटियारी गांव में हुए हत्याकांड में एक ही परिवार के 5 लोगों को मार दिया गया। घटना को अंजाम परिवार के ही युवक ने दिया। अपने पिता, मां, बहन और दो भाइयों को मारने के बाद आरोपी ने ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। अब पुलिस और ग्रामीणों को यह राज परेशान किए हुए है कि आखिर इस घटना के पीछे वजह क्या रही होगी। आरोपी युवक ने एक-एक कर कुल्हाड़ी से अपने ही परिजन के गले और सिर पर वार किए। घटना के बाद परिवार के घर में खून बिखरा हुआ है। 

तस्वीर में दिख रही कुल्हाड़ी से ही युवक ने अपने परिवार को खत्म कर दिया। दीवार पर पड़े खून के छींटे बता रहे हैं, घटना कितनी भयावह थी।

घटना के बारे में तब पता चला जब सड़क पर रोशन सूर्यवंशी नाम के युवक की सड़क पर लाश देखी गई। लोग इसके घर गए तो देखा परिजन की लाशें पड़ी थीं।  रोशन की उम्र 22 साल थी। इसने अपने पिता  रूप दास सूर्यवंशी, मां संतोषी बाई, 14 साल की बहन कामिनी, 15 साल के भाई ऋषि और 20 के साल के रोहित को मार दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। आस-पास के लोगों से पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2