अफवाह का दौर:आज सब्जी बाजार रहेगा बंद इसलिए उमड़ पड़ी भीड़

महासमुंद। सोमवार काे बाजार बंद रहने के कारण रविवार को आदर्श स्कूल में सब्जी बाजार मंे लोगों की भीड़।
  • सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं, मंगलवार को खुलेगा बाजार, धनिया 600 रुपए किलो बिकी

लाॅकडाउन होने क बावजूद लोग सब्जी व अन्य सामान लेने के बहाने घरों से निकल रहे हैं। सुबह छह से 10 बजे तक सड़कों में अधिक भीड़ देखी जा सकती है। रविवार को सब्जी बाजार में सोशल डिस्टेंसिग का पालन होता नहीं दिखा। सब्जी लेने के लिए काफी भीड़ उमड़ गई थी। लोगों को पता था कि सोमवार को सब्जी मार्केट बंद रहेगा। जिसके कारण सुबह से सब्जी लेने की भीड़ आदर्श स्कूल में देखी गई।

इधर, सब्जी विक्रेता भी लोगों के भीड़ से परेशान हैं। बाजार लगाने में उन्हें साढ़े आठ व नौ बज जाता है। आधे घंटे बाद फिर से बंद करना पड़ता है। इसे लेकर वे काफी चिंतित है। थोक सब्जी विक्रेता अध्यक्ष गुड्‌डू चंद्राकर ने बताया कि बाजार खाेलने व बंद करने में भारी दिक्कत हो रही है। वहीं विक्रेता की लंबी कतार रहती है। 8 बजे सब्जी किसान मंडी पहुंचते हैं, फिर हम खरीदते और चिल्हर में बेचते हैं। रविवार को भी बाजार में अधिक भीड़ उमड़ गई थी। सोमवार को सब्जी मार्केट बंद होने के कारण लोग सब्जी लेने बाजार पहुंचे थे।

पांच दिन के हिसाब से सब्जी खरीदते रहे लोग
सुबह सब्जी खरीदने पहुंच रहे लोगों से सब्जी व्यापारियों ने कहा कि आज पांच दिन के हिसाब से सब्जी खरीदे लें। आगामी पांच दिनों तक बाजार बंद रहेगा। लोगों ने इसकी जानकारी अपने पड़ोसियों को दी। इसके बाद घंटेभर के भीतर ही बाजार में सब्जी खरीदने भारी भीड़ लग गई है। आलम यह रहा कि बाजार में घंटेभर के अंदर ही पसरा से सब्जियां खत्म हो गई। वहीं इस संबंध में सब्जी विक्रेता संघ ने पांच दिन बंद होने की बात को एक सिरे से नकार दिया है। केवल सोमवार को ही सब्जी बाजार बंद रहेगी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2