छेड़खानी से रोका तो किशोरी को जिंदा जला दिया, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर । Chhattisgarh Crime मुंगेली के कोतवाली थाना क्षेत्र में आरोपित युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर किशोरी पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी। 95 प्रतिशत झुलसी किशोरी ने मुंगेली जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली क्षेत्र निवासी किशोरी मंगलवार को अपने घर पर थी। इस दौरान बबलू भास्कर घर में घुसकर छेड़खानी करने लगा।

किशोरी के विरोध करने पर युवक ने उस पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद युवक मौके से भाग गया। आग की चपेट में आई किशोरी की चीख सुनकर मौके पर परिजन पहुंचे। आग बुझाकर किशोरी को स्थानीय जिला अस्पताल लाया गया। बुधवार की सुबह उपचार के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया।

मृत्यु पूर्व बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने भादवि की धारा 354, 302 व पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया। साथ ही पूछताछ के बाद आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपित को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

परिजन ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

मृत किशोरी के परिजन का आरोप है कि आरोपित ने उसे आग के हवाले करने से पहले दुष्कर्म किया था। वहीं, पुलिस का कहना है किशोरी ने अपने बयान में भी छेड़छाड़ की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2