कारगर योजना नहीं, कोरोना कैपिटल बन रहा रायपुर: धरमलाल कौशिक

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में बढ़ रहे लगातार कोरोना की संख्या को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार कोरोना की खिलाफ कोई कारगर योजना अब भी नहीं बन पाई है। वक्त रहते जरूरी कदम नहीं उठाने के कारण स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है।

राजधानी रायपुर तो अब ऐसा लग रहा जैसे कोरोना की ही राजधानी हो गई है। मंत्री जिस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ ही कम लोग ही मास्क का उपयोग कर रहे हैं। इससे स्थिति और भयावह होती जा रही है। कौशिक ने कहा कि हर स्तर पर सभी को कोरोना के खिलाफ जरूरी एहतियात का पालन करना चाहिए ताकि हम कोरोना को परास्त कर सकें।

उन्होंने कहा, पीएम केयर्स फंड की राशि का खर्च कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में ईमानदारी से किया जाना चाहिए। कौशिक ने कहा, इस मुद्दे पर प्रदेश सरकार सियासत करने लगी है कि केंद्र से सहयोग नहीं मिल रहा है। प्रदेश सरकार केवल पत्र लिखकर लोगों का ध्यान भटकाने में लगी हुई है।

कांग्रेस ने कहा- पीएम केयर फंड से मिले 13 करोड़ रुपए अपर्याप्त

पीएम केयर फंड से छत्तीसगढ़ को मिले 13 करोड़ की राशि को कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के साथ अन्याय करार दिया। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा पीएम केयर फंड में छत्तीसगढ़ की जनता की हक अधिकार के सीएसआरफंड की हजार करोड़ की राशि़ लगभग जमा करा ली गई। भाजपा के सांसदों ने भी सांसद निधि से 100 करोड़ रुपए मोदी व शाह को खुश करने के लिए दिए।

इसके बाद भी कोरोना महामारी संकट में मजदूर सड़कों पर भूखे, प्यासे, नंगे पैर भटकते रहे, दुर्घटनाओं एवं भूख-प्यास के चलते 700 से अधिक प्रवासी मजदूरों की असामयिक मौत हो गई। उन्होंने आरोप लगाया है पीएम केयर फंड भी भाजपा की कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2