कोरोना में लापरवाही:​​​​​​​रायपुर के कंटेनमेंट जोन में पॉजिटिव युवक भाग निकला, 8 दिन बाद पुलिस ने पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया

  • आजाद चौक क्षेत्र के मंगलबाजार का मामला, पुलिस ने युवक पर एफआईआर दर्ज की
  • रायपुर में मंगलबाजार कोरोना का हॉटस्पॉट, सबसे ज्यादा केस इसी क्षेत्र से सामने आ रहे हैं

रायपुर में कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुके मंगल बाजार से एक युवक रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भाग निकला। पुलिस ने 8 दिन बाद उसे पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक पर आजाद चौक थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, शहर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले मंगलबाजार से आ रहे हैं। इसे कंटेनमेंट जोन बनाया गया है और सभी का टेस्ट कराया जा रहा है। इसी में स्थानीय निवासी विनय सोनी (28) की रिपोर्ट 22 जुलाई को पॉजिटिव आई। उसे इसकी सूचना दी गई। जानकारी मिलने के बाद विनय ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची तो घर से भी गायब था।

रिश्तेदार के घर छिपा था आरोपी
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उससे मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी विनय को करीब 8 दिन बाद बुधवार देर शाम उसके एक रिश्तेदार के घर से बरामद किया। उसने अपने पॉजिटिव होने की भी जानकारी सबसे छिपाई थी। प्रशासन की शिकायत के बाद उस पर मामला दर्ज किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2