रिश्तों का खून 2:पिटाई से बचने पिता पर ही कर दिया हमला, दूसरे आरोपी ने काम करने की सलाह देने पर पिता को मारा

घटना स्थल का मुआयना करने पहुंचे एसपी
  • मामूली विवाद के दो मामलों में दो पिताओं की हो गई हत्या

घर में मामूली से बात को लेकर विवाद होने पर बेटे अपने पिता की हत्या कर दे रहे हैं। जिले में ऐसे ही दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में बेटों पर हत्या का मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है। पहला मामला जिले के आस्ता थाना क्षेत्र की है,वहीं दूसरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भुड़केला की है। दोनों ही मामलों में छोटी सी बात पर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी मौके पर पहुंचे, मामले में सबूत जुटाने के लिए कहा
जशपुर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी बालाजी राव घटना स्थल का मुआयना करने के लिए पहुंचे। एसपी ने दोनों घटना स्थल में जाकर मामले की जानकारी ली और दोनों थाना प्रभारियों को मामले की जांच करते हुए आवश्यक सबूत जुटाने के निर्देश दिए।

बेटे-बहू को पीटने लगा बचाव में बेटे ने पाट्‌टे से मारा

सिटी कोतवाली क्षेत्र के भुड़केला में रुसनाथ राम उरांव (60) पुत्र मुनेश्वर राम एवं उसकी पत्नी के साथ रहता है। शुक्रवार की रात को रुसनाथ राम उरांव की पत्नी ने खाना बनाते समय सब्जी में तंबाकू डाल दिया और उसे खाने के लिए ससुर रुसनाथ राम को दे दिया इसी बात को लेकर शनिवार की रात 7 साढ़े 7 बजे के बीच रुसनाथ राम उरांव का बहू के साथ विवाद हो गया। उसी दौरान उसका बेटा मुनेश्वर राम घर पहुंचा। मुनेश्वर ने पहले बीच बचाव करते हुए दोनों को विवाद नहीं करने की समझाइश दी। इसी उसी बीच रुसनाथ घर मे रखी एक लकड़ी को उठाकर बेटे और बहू को मारने लगा। ऐसे में गुस्से में आकर मुनेश्वर ने पिता रुसनाथ के ऊपर लकड़ी का पाटा उठाकर वार कर दिया, जिससे मुनेश्वर के पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

काम करने की दी सलाह तो लकड़ी से पीटा, पिता की मौत

जिले के आस्ता थाना क्षेत्र के ढेंगनी में रामदेव राम कुछ काम नहीं करता है और शराब पीकर गांव में घूमता रहता था। पिता कोन्दा राम (80) हमेशा बेटे रामदेव राम को काम करने और शराब नहीं पीने की समझाइश देते थे। शनिवार की दोपहर को भी रामदेव राम शराब के नशे में घर पहुंचा था। नशे में घर पहुंचने पर रामदेव का पिता कोन्दा राम ने अपने बेटे को समझाइश देना शुरू किया। इस पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। विवाद होने पर रामदेव ने चूल्हे से जलती लकड़ी को उठा कर पिता के ऊपर वार कर दिया, जिससे उसके पिता कोन्दा राम को गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद घर के अन्य परिजनों ने ग्रामीणों को जानकारी दी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2