2 डॉक्टरों को थप्पड़ मारने पर भडक़े स्वास्थ्य मंत्री टीएस, आईजी को पत्र लिखकर कहा- कड़ी कार्रवाई करें

अंबिकापुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार की रात एक युवक ने 2 डॉक्टरों के बाल पकडक़र थप्पड़ (Slaps Doctors) जड़ दिए थे। वहीं स्टाफ नर्सों के साथ भी गाली-गलौज व दुव्र्यवहार किया था।

इस घटना से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव खासे नाराज हो गए हैं। उन्होंने रविवार को सरगुजा आईजी को पत्र लिखा है। इसमें आरोपी अंकित दुबे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।


स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पत्र में लिखा है कि घटना के संदर्भ में आईजी से पूर्व में भी बात हुई थी। आरोपी ने चिकित्सकों के साथ मारपीट (Slaps Doctors) व बदसलूकी की थी। अस्पताल में प्रवेश कर ऐसा कृत्य करने वालों पर यदि कार्यवाही नहीं हुई तो इसकी पुनरावृत्ति हो सकती है।

ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसलिए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा है कि चिकित्सा सेवा में बाधा डालना एक बड़ा अपराध है।

मंत्री सिंहदेव ने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कि उपरोक्त मामले में कार्यवाही न होने की स्थिति में वे स्वयं चिकित्सक व कर्मचारी हित में उनके आंदोलन के साथ खड़े रहेंगे।


डॉक्टर बंद करेंगे ओपीडी
इधर आरोपी पर 2 दिन बाद भी कार्रवाई न होता देख डॉक्टरों ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ओपीडी बंद कर काम नहीं करने की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात अंकित दुबे नामक युवक ने खुद को एएसपी की पत्नी का भाई बताकर 2 डॉक्टरों से मारपीट (Slaps Doctors) की थी।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2