रायपुर में हादसा:तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने टक्कर; 2 युवकों की मौत, 3 घायल

रायपुर में सोमवार देर शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। हादसा दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत के चलते हुआ है।
  • आरंग क्षेत्र में कुसमुंद नाला के पास के पास हुई टक्कर, हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत
  • घायलों को रायपुर किया गया रेफर, शवों का पोस्टमाॅर्टम कराकर परिजन को सौंपा गया

छत्तीसगढ़ के रायपुर में सोमवार देर शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। हादसा दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत के चलते हुआ है। घायलों को रायपुर रेफर किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमाॅर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। हादसा आरंग थाना क्षेत्र के कुसमुंद नाला के पास हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, आरंग क्षेत्र के ग्राम तुलसी निवासी यादराम साहू (24) पुत्र झालाराम सोमवार दोपहर गांव के ही दो साथियों गजेंद्र और बाली के साथ बाइक पर समोदा गांव जाने के लिए निकला। वहीं, ग्राम कुसमुंद निवासी दिलहरण कोसले (30) पुत्र जोहन भी गांव के देवकुकार के साथ समोदा की ओर से ग्राम कोरासी जा रहा था। अभी दोनों कुसमुंद नाला के पास पहुंचे ही थे कि आमने-सामने दोनों बाइकाें की टक्कर हो गई। 

दोनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे यादराम व दिलहरण को गंभीर चोंटे आईं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दोनों बाइक पर बैठे तीनों युवक भी घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस और 108 संजीवनी एंबुलेंस मौके पर पहुंचे। घायलों को आरंग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां हालत गंभीर होने के कारण सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2