अमित जोगी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव, नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा- कोरोना कैपिटल बनता जा रहा है रायपुर

  • 8 जुलाई से होम क्वारैंटाइन पर हैं अमित जोगी, तबीयत बिगड़ने पर कहा था जान है तो जहान है
  • नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक का कोरोना संकट पर सरकार को घेरने वाली सियासी बयान

रायपुर. प्रदेश में बीतते वक्त के साथ कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। रविवार को जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने ट्वीटर के जरिए जानकारी दी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमित की पत्नी ऋचा की भी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। बीते 8 जुलाई को तबीयत बिगड़ने के बाद अमित जोगी ने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। फिलहाल वो किसी से भी नहीं मिल रहे। पिता और पूर्व सीएम अजीत जोगी के निधन के बाद अमित मरवाही उपचुनाव की तैयारी में जुटे हुए थे।

विपक्ष का हमला
छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने कहा है कि प्रदेश की सरकार कोरोना की खिलाफ कोई कारगर योजना अब भी नहीं बन पाई है, इसलिए स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। राजधानी रायपुर तो अब कोरोना की ही राजधानी हो गई है। प्रदेश भर में सरकार के मंत्री जिस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं उससे आम जनता में संदेश सही नहीं गया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा केंद्र सरकार की तरफ से पीएम केयर्स फंड से दी गई राशि का खर्च कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में ईमानदारी से किया जाना चाहिए।


प्रदेश में कोरोना
राजधानी रायपुर में शनिवार तक के आंकड़ों के मुताबिक 37 और प्रदेश में कोरोना के 65 नए मरीज मिले। रायपुर के मरीजों में एम्स के डॉक्टर, 112 का ड्राइवर, 7 हाउस वाइफ, 3 पुलिस जवान व इतने ही बीएसएफ के जवान संक्रमण मिला है। इसके अलावा जगदलपुर से 9, बिलासपुर से 6, कोरिया से 4, सरगुजा से 3, कोरबा, नारायणपुर से 2-2, कांकेर, धमतरी व दुर्ग से एक-एक मरीज मिले हैं। नए केस के साथ प्रदेश में मरीजों की संख्या 3899 पहुंच गई है। एक्टिव केस 810 है। 42 मरीजों को विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया। अब तक 3070 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2