भाजपाई बोले- अंबिकापुर में हो 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन, शहर की स्थिति होती जा रही खतरनाक

अंबिकापुर. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को लेकर भाजपा ने जिला दंडाधिकारी से शहर में १४ दिन का संपूर्ण लॉकडाउन (Total Lockdown) करने की मांग रखी है। उनका कहना है कि हर दिन काफी संख्या में मरीजों की बढ़ती संख्या से स्थिति खतरनाक होती जा रही है। इसी को लेकर शनिवार को भाजपा नगर मंडल ने इस संबंध में एक ज्ञापन कलक्टर के नाम सौंपा।


भाजपाइयों ने ज्ञापन में कहा है कि हर दिन शहर में कोरोना विस्फोट हो रहा है। बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। इस कारण शहर का मोमिनपुरा, डीसी रोड, रसूलपुर, जनपदपारा, नवापारा, केदारपुर सहित अन्य कई इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित हो चुके हैं।

शहर में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो पा रहा है। शहर की स्थिति खतरनाक होती जा रही है, ऐसे में शहर में 14 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन (Total Lockdown) करना आवश्यक हो गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विद्यानंद मिश्रा, निश्चल सिंह, विनोद हर्ष, शैलेष सिंह व रवि सिंह शामिल रहे।


5 दिन में 52 पॉजिटिव केस
गौरतलब है कि पिछले 5 दिन में सरगुजा में 5२ कोरोना के पॉजिटिव केस मिले हैं। इसमें 50 तो शहर के हैं। धीरे-धीरे सभी वार्ड में संक्रमित मिल रहे हैं। ऐसी स्थिति में शहरवासियों के माथे पर चिंता की लकीरे हैं। इधर सीएम ने लॉकडाउन (Total Lockdown) का निर्णय कलक्टरों पर छोड़ा है। कम से कम 7 दिन का लॉकडाउन कलक्टर अपने जिले के शहरी क्षेत्रों में लगा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2