नानावटी हॉस्पिटल से अच्छी खबर:ऐश्वर्या-आराध्या का कोविड टेस्ट निगेटिव आया, 10 दिन बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिली, अब घर पर ही रहेंगी

12 जुलाई को ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
  • ऐश्वर्या और आराध्या को 17 जुलाई को तबियत बिगड़ने के बाद जलसा से नानावटी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था
  • अमिताभ, अभिषेक 11 जुलाई से अस्पताल में, 17 दिन बाद भी अस्पताल प्रशासन ने उनकी कोई हेल्थ अपडेट नहीं दी
नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज करा रहीं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी ऐश्वर्या के पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर दी है।

अभिषेक ने ट्वीट में लिखा है, "आपकी सतत दुआओं के लिए शुक्रिया। हमेशा के लिए आभारी। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट निगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वे घर पर ही रहेंगी। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में रहेंगे।"

11वें दिन हुई छुट्टी

46 साल की ऐश्वर्या और 8 वर्षीय आराध्या की कोविड रिपोर्ट 12 जुलाई को पॉजिटिव आई थी। लेकिन लक्षण दिखाई न देने के कारण दोनों को होम क्वारैंटाइन किया गया था। हालांकि, 17 जुलाई को मां-बेटी की तबियत बिगड़ी तो उन्हें नानावटी हॉस्पिटल ले जाया गया था। वे वहां पूरे 10 दिन रहीं और 11वें दिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

अमिताभ-अभिषेक 17 दिन से हॉस्पिटल में

77 साल के अमिताभ और उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक हल्के लक्षण दिखने के बाद 11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनका कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। अभी तक उनकी हेल्थ को लेकर अस्पताल प्रशासन या बच्चन परिवार की ओर से कोई अपडेट नहीं आई है। सिवाय इसके कि वे कुछ दिन और अस्पताल में ही रहेंगे।

बंगले से हटाए गए कंटेनमेंट जोन के पोस्टर

रविवार को बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा, जनक और प्रतीक्षा के बाहर लगे कंटेनमेंट जोन के पोस्टर हटा दिए थे। ये पोस्टर अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक के नानावटी अस्पताल में भर्ती होने के अगले दिन बंगलों को सैनेटाइज करने के बाद लगाए गए थे, जो 14 दिन तक लगे रहे।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2