Sushant Singh Rajput Suicide case: यशराज फिल्म्स, नेटफ्लिक्स के अधिकारियों से पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ

Sushant Singh Rajput Suicide case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसके तहत मुंबई पुलिस ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया। इस कड़ी पुलिस ने यशराज फिल्म्स के अधिकारियों, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के अलावा नेटफिल्क्स के अधिकारियों और कुछ अन्य लोगों से भी पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटके मिले थे। उनकी मौत के फिल्म इंडस्ट्री में विवाद की स्थिति बन गई और कई बड़ी हस्तियों की संदिग्ध भूमिका निभाने के गंभीर आरोप लगे। इसके चलते अब पुलिस सुशांत सिंह की मौत की जांच कर रही है। पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पूछताछ के लिए शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। शानू शर्मा यशराज फिल्म्स से जुड़ी हैं और वहां की कास्टिंग डायरेक्टर है। मास्क पहनकर शनिवार को वे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां पुलिस ने उनसे सुशांत मौत मामले में काफी देर तक पूछताछ की। बता दें कि कई अन्य कलाकार और हस्तियां थाने पहुंचकर अपने बयान दर्ज करा चुके हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है।

गौरतलब है कि शानू शर्मा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस कास्टिंग डायरेक्टरों में से एक है। शानू ने ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले पिछले कुछ वर्षों में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, वाणी कपूर जैसे नए कलाकारों को मौका दिया। सामने आए तथ्यों के मुताबिक पुलिस ने यशराज फिल्म्स को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का हिस्सा माना है। पुलिस इससे पहले यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत सिंह के साथ अपने कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी जमा करने के लिए कह चुकी है। यशराज फिल्म्स इस कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी पुलिस को सौंप चुकी है। शानू शर्मा के अलावा शनिवार को यशराज फिल्म्स के साथ काम करने वाले आशीष सिंह से भी पूछताछ की गई। उन्हें भी बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के लिए शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्षी जैसी फिल्में की थी।

इधर आपको बता दें कि शेखर कपूर निर्देशित फिल्म पानी बंद हो गई, जबकि सुशांत ने फिल्म औरंगजेब करने से मना कर दिया था। दरअसल मुंबई पुलिस सुशांत को कथित तौर पर फिल्मों से निकाले जाने और इंडस्ट्री द्वारा बहिष्कार करने के एंगल से भी पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर मुंबई पुलिस इससे पहले सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दोस्त सिद्धार्थ पितानी, सुशांत के पिता सहित अन्य कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मामले में सीबीआई से जांच की मांग भी उठ रही है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2