चाय को लेकर हुए विवाद में दुकानदार को कार सवारों ने रौंदा, मौत

महानगर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के बोनेर के पास शुक्रवार रात को एक कार सवार तीन लोगों ने चाय विक्रेता से विवाद होने पर उसे कार से रौंद दिया। घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके से भीड़ द्वारा दबोचे गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। इधर, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालो को सौंपा।
राकेश चौहान (50) पुत्र श्यौदान सिंह निवासी जीटी रोड, गंगानगर बोनेर के पास चाय की दुकान लगाता था। शुक्रवार रात को उसकी दुकान पर एक कार में तीन लोग पहुंचे। उनका चाय को लेकर कुछ विवाद हो गया। इस पर उन्होंने पहले तो राकेश को पीट दिया। इसके बाद उसके ऊपर कार चढ़ा दी। यह देख मौके पर भीड़ जुट गई। कार सवारों को दबोचकर जमकर पीटा।


इधर, घायल के परिवार वाले और पुलिस भी सूचना मिलते ही पहुंच गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान राकेश की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में चार बच्चे और पत्नी गिरजेश देवी हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। गिरजेश देवी के मुताबिक आरोपी विवेक शर्मा पुत्र सुरेश चंद्र निवासी नमक मंडी डिबाई, महेश कुमार पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी सराय कुंदन डिबाई और यश दुबे निवासी नमक मंडी डिबाई के खिलाफ तहरीर दी गई है।


इंस्पेक्टर गांधी पार्क के मुताबिक मारपीट, धमकी और गैर इरादतन की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शनिवार को पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। शव परिवार वालों को पोस्टमार्टम कराकर सौंपा दिया गया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post

RVKD NEWS

Ads1

Facebook

Ads2